Move to Jagran APP

युवक की हत्या कर शव पटरी किनारे फेंका

By Edited By: Published: Sun, 24 Aug 2014 01:04 AM (IST)Updated: Sun, 24 Aug 2014 01:04 AM (IST)
युवक की हत्या कर शव पटरी किनारे फेंका

जागरण संवाददाता, बरेली: युवक की हत्या कर शव रेलवे पटरी के किनारे फेंक दिया गया। उसे मौत के घाट उतारने से पहले हत्यारों ने उसका पर्स, मोबाइल व बाइक भी लूट ली। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

नेकपुर निवासी रविंद्र कुमार (32) टेक्नो पॉवर के नाम से कंपनी चलाते थे। इसके माध्यम से वह सिक्योरिटी अलार्म लगाने का काम करते थे। शनिवार को वह नकटिया स्थित एक अस्पताल में भर्ती अपने साले को देखने गए थे। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। कुछ देर बाद परिजनों को पता चला कि चौपुला पुल के नीचे रेलवे पटरी के किनारे एक शव पड़ा हुआ है। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त रविंद्र के रूप में की। उनकी मौत की पुष्टि होते ही परिवार में कोहराम मच गया। भाई सुबोध ने बताया कि जीआरपी और पुलिस रविंद्र की मौत को ट्रेन हादसा बता रही है। जो सही नहीं है। अगर रविंद्र ट्रेन की चपेट में आए होते तो एक चप्पल बीस कदम और दूसरी दस कदम पर न मिलती। इसके साथ ही उनकी जेब भी खाली है। भाई सुबोध का कहना है कि परसो कुछ लोगों से रविंद्र का झगड़ा भी हुआ था। आशंका है कि उन लोगों ने ही उन्हें मौत की नींद सुलाया है। फिलहाल पुलिस साक्ष्य जुटाने में लग गई है।

जुआरियों का काम तो नहीं

जिस स्थान पर रविंद्र का शव मिला है, वहां पर जुआरियों का अड्डा है। परिजनों का कहना है कि अक्सर रात में रविंद्र घर लौटते थे। हो सकता है कि जुआरियों ने उनकी हत्या की हो।

माथे पर चोट

परिजनों की माने तो रविंद्र के मुंह व माथे पर चोट है। अगर वह ट्रेन से टकराए होते तो शव पटरी के ठीक बगल में न पड़ा होता, बल्कि कुछ दूर जाकर गिरता। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी हत्या की गई है।

बॉक्स

ट्रेन से कटकर अज्ञात की मौत

लाल फाटक पर कैंट की ओर से जाने वाले 50 वर्षीय अज्ञात की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। राहगीरों ने जंक्शन पर जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.