Move to Jagran APP

गुरु गोविंद सिंह और केवी एयरफोर्स ने जीते मुकाबले

By Edited By: Published: Wed, 09 Apr 2014 09:01 PM (IST)Updated: Wed, 09 Apr 2014 09:01 PM (IST)
गुरु गोविंद सिंह और केवी एयरफोर्स ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, बरेली : स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में खेली जा रही बालक वर्ग की अंडर-19 जिला स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में बुधवार को गुरु गोविंद सिंह इंटर कॉलेज और केंद्रीय विद्यालय एयरफोर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर खिताब के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

loksabha election banner

गुरु गोविंद सिंह इंटर कॉलेज और एफआर इस्लामिया के बीच खेला गया पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। दोनों टीमें हाफ तक बिना किसी गोल से बराबरी पर थीं। मैच बराबरी पर बिना किसी गोल के छूटने के आसार बन रहे थे लेकिन गुरु गोविंद सिंह के आलोक और आसिफ ने बेहतरीन तालमेल से गोल दागकर मैच में 1-0 से बढ़त बनाकर मैच अपने नाम किया। वहीं एक अन्य मुकाबले में केंद्रीय विद्यालय एयरफोर्स ने जेसी स्पोर्टिग को 3-1 से मात दी। मैच के ग्यारहवें मिनट में एयरफोर्स के जितेंद्र ने गोल दागकर अपनी टीम को बढ़त दिलाई। एयरफोर्स की टीम को जितेंद्र के दूसरे शानदार शॉट पर 2-0 से बढ़त मिली। जेसी के चंचल नेगी ने पलटवार करते हुए शानदार गोल किया और टीम को मैच में वापस लाने की कोशिश की लेकिन एयरफोर्स के हिमांशु ने गोल करके टीम को 3-1 से जीत दिला दी। मैच रेफरी की भूमिका लवी रॉबिन्सन, संजय शर्मा, मुहम्मद हुसैन, अतुल सिंह और सुमित ने निभाई। इस मौके पर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी एके पांडे, मुहम्मद इरफान, मुहम्मद अनवर, ओपी कोहली ओर जितेंद्र चौपड़ा मौजदू रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.