Move to Jagran APP

नन्हे खिलाड़ियों ने दिखाया क्रिकेट में दम

जागरण संवाददाता, बरेली : जिले के होनहार नन्हे क्रिकेटरों के हुनर को तलाशने के लिए रविवार से स्पो‌र्ट

By Edited By: Published: Sun, 29 May 2016 10:31 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2016 10:31 PM (IST)
नन्हे खिलाड़ियों ने दिखाया क्रिकेट में दम

जागरण संवाददाता, बरेली : जिले के होनहार नन्हे क्रिकेटरों के हुनर को तलाशने के लिए रविवार से स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में टेलेंट सर्च क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई है। इसमें अंडर-12 और अंडर-17 के मुकाबले हुए।

loksabha election banner

अंडर-12 में बरेली नाइटराइडर्स ने बरेली लाइंस को आठ रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइटराइडर्स ने दस ओवर में 121 रन बनाए। वरदान ने ताबड़तोड़ 60 रन बनाए। लाइंस के सूर्या ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाइंस की टीम आठ विकेट पर 113 रन ही बना सकी। वरदान मैन ऑफ द मैच रहे। इसी ग्रुप के अन्य मुकाबले में स्टेडियम चैलेंजर ने स्टेडियम रायल को दो विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रायल ने दस ओवर में नौ विकेट पर 92 रन बनाए। रायल के यश ने 29 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते चैलेंजर की टीम ने 9.2 ओवर में आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

अंडर-17 के पहले मैच में स्टेडियम चैंप ने स्टेडियम टाइगर्स को 17 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चैंप ने 15 ओवर में सात विकेट पर 111 रन बनाए। सौरभ ने 34 रन की पारी खेली। जवाब में टाइगर्स 94 रन जुटा सके। टाइगर्स के तुषार ने शानदार 33 रन की पारी खेली। इसी ग्रुप के एक अन्य मुकाबले में स्टेडियम सनराइज ने स्टेडियम किंग्स को 36 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइज ने 15 ओवर में सात विकेट पर 109 रन बनाए। सनराइज के आकाश ने चालीस और उवैश ने 38 रन की पारी खेली। जवाब में किंग्स 73 रन ही जुटा पाए। टेलेंट सर्च के तहत जो हुनरमंद खिलाड़ी निकल आएंगे उनको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। मैच शुरू होने पहले आरएसओ मुद्रिका पाठक ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। इस मौके पर स्टेडियम के प्रशिक्षक ओपी कोहली, चंचल उपाध्याय, डॉ. वंदना शर्मा, मुहम्मद युसुफ और नितेश आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.