Move to Jagran APP

शीतल खुदकशी में संदिग्ध नंबरों की जांच शुरू

जागरण संवाददाता, बरेली : केशलता अस्पताल में नर्सिग छात्रा की खुदकशी के प्रकरण में इज्जतनगर पुलिस के

By Edited By: Published: Sun, 29 May 2016 01:32 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2016 01:32 AM (IST)
शीतल खुदकशी में संदिग्ध नंबरों की जांच शुरू

जागरण संवाददाता, बरेली : केशलता अस्पताल में नर्सिग छात्रा की खुदकशी के प्रकरण में इज्जतनगर पुलिस के पास शीतल की कॉल डिटेल पहुंच गई है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध नंबरों को ट्रेस किया है, जिनकी जांच चल रही है। अब इज्जतनगर थाना पुलिस जल्द ही अस्पताल प्रबंधन के बयान दर्ज करेगी।

loksabha election banner

डेलापीर चौराहा स्थित केशलता अस्पताल में जीएनएम की छात्रा ने बीते बुधवार को हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर खुदकशी कर ली थी। अस्पताल की तीसरी मंजिल पर बने हॉस्टल के कमरा नंबर 110 में छात्रा का शव बरामद हुआ था। बहेड़ी निवासी छात्रा का परिवार भी अस्पताल पहुंच गया था, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने परिवार को शव के पास नहीं जाने दिया था, इसके बाद परिवार ने प्रबंधन को कठघरे में खड़ा करते हुए छात्रा को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। बहेड़ी के भोजपुर सिमरा के रहने वाले पिता राजेंद्र रावत ने शिकायत दर्ज कराई है कि छात्रा को एडमिशन के वक्त भी परेशान किया गया था। वाइस प्रिंसिपल अनीता गौटलिप ने इज्जतनगर थाना में खुदकशी की जानकारी भेजी थी, लेकिन परिवार ने थाना पर सूचना नहीं दी थी। शुक्रवार शाम को तहरीर देने के बाद मामले की तफ्तीश ने जोर पकड़ लिया। अब पुलिस शीतल के दोनों जब्त मोबाइल, उसके फेसबुक खाता को खंगालने की तैयारी कर रही है। शीतल के नंबर की कॉल डिटेल निकल भी चुकी है। उसके नजदीक रहने वालों से पूछताछ करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.