Move to Jagran APP

रानू अली और फहीम दोहरा हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बरेली : चक मेहमूद के सकलैनी मुहल्ला में रानू अली और फहीम के दोहरा हत्याकांड के हत्

By Edited By: Published: Sat, 30 Apr 2016 02:07 AM (IST)Updated: Sat, 30 Apr 2016 02:07 AM (IST)
रानू अली और फहीम दोहरा हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बरेली : चक मेहमूद के सकलैनी मुहल्ला में रानू अली और फहीम के दोहरा हत्याकांड के हत्यारोपी अरमान पुत्र सुलेमान को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को हजियापुर में उसके घर पर पुलिस ने दबिश देकर हत्यारोपी को धर लिया। वह पिछले पांच महीने से फरार चल रहा था।

prime article banner

गौरतलब है कि बीती 16 अक्टूबर को सकलैनी मुहल्ला के सबसे बड़े सट्टोरिया मुल्लू ने साथियों के साथ एक परिवार पर हमला कर दिया था। परिवार का कसूर इतना था कि कांकरटोला पुलिस चौकी में सट्टा के खिलाफ तहरीर दी थी। शुक्रवार शाम सट्टोरियों ने घर में घुसकर शिकायत करने वाले रानू अली और उसके चाचा फहीम को गोलियों से भून दिया। रानू का मौके पर काम तमाम करके सट्टोरियों ने परिवार को निशाना बनाया था। भाभी शबाना पर गोलियां बरसाई, भाई शानू अली और मां बिटिया को तलवार के वार से घायल किया था। हत्याकांड के बाद मल्लू सहित सभी साथी फरार हो गये थे। हालांकि चार दिन बाद सभी को बदायूं से गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अरमान फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी बारादरी पुलिस ने गुरुवार को की। अब पुलिस पूछताछ के बाद उसको जेल भेजने की तैयारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.