Move to Jagran APP

वेलेनटाइन डे मनाने प्रेमी के साथ भागी चार बच्चों की मां

जागरण संवाददाता, बरेली : कहते है इश्क की कोई उम्र नहीं होती। कभी भी, कहीं भी और किसी से हो सकता है।

By Edited By: Published: Thu, 11 Feb 2016 11:02 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 11:02 PM (IST)
वेलेनटाइन डे मनाने प्रेमी के साथ भागी चार बच्चों की मां

जागरण संवाददाता, बरेली : कहते है इश्क की कोई उम्र नहीं होती। कभी भी, कहीं भी और किसी से हो सकता है। ऐसा ही कुछ बारादरी की एक महिला के साथ हुआ। शादी के दस साल बाद चार बच्चों की मां बनने के बाद उसे पड़ोसी युवक से प्यार हो गया। वेलेंटाइन वीक आया तो दुनिया दारी किनारे रखकर महिला बाजार चाकलेट लेने निकल पड़ी, फिर जाने क्या हुआ कि महिला वापस लौटकर नहीं आई। अब युवक एसएसपी आरके भारद्वाज से पत्नी के प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई चाहता है।

loksabha election banner

बारादरी के संजयनगर निवासी एक युवक प्राइवेट नौकरी करता है। दस साल पहले उसकी शादी बरेली की रहने वाली एक युवती से हुई थी। चार बच्चे भी हुए लेकिन कुछ महीने पहले ही महिला की पड़ोसी युवक से प्यार हो गया। पति को कुछ शंका हुई तो प्यार में पहरा भी लगा दिया। 9 फरवरी को महिला दो छोटे बच्चों को लेकर घर में मौजूद दो बच्चों से यह कहकर निकली वह उनके लिए चॉकलेट लेने बाजार जा रही है। इसके बाद से महिला का कोई पता नहीं चला। शाम को पति घर लौटा तो बच्चों ने बताया। जिसके बाद वह प्रेमी के घर पहुंचा तो वह भी लापता था। युवक के परिजनों से पूछा भी लेकिन कुछ खास जानकारी नहीं मिली। इसके बाद प्रेमी थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गुरुवार को पति दो बच्चों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की शिकायत की तो अधिकारियों ने उसे जल्द ही कार्रवाई का भरोसा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.