Move to Jagran APP

सीएनजी के लिए लग रही लंबी लाइन

जागरण संवाददाता, बरेली: सीएनजी मदर स्टेशन की एक मशीन मरम्मत होने के चलते सप्ताहभर के लिए बंद कर दी ग

By Edited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 11:12 PM (IST)
सीएनजी के लिए लग रही लंबी लाइन

जागरण संवाददाता, बरेली: सीएनजी मदर स्टेशन की एक मशीन मरम्मत होने के चलते सप्ताहभर के लिए बंद कर दी गई है। मशीन बंद होने से किला के पास दूसरे पंप पर सीएनजी वाहनों की कतारें लग गई हैं। जल्दबाजी के चलते दोनों की पंप पर मारामारी की नौबत है।

loksabha election banner

सीएनजी वाहनों की बड़ी संख्या और शहर के सबसे नजदीक पंप पर मशीन की मेंटीनेंस शुरू होने के साथ ही सबसे ज्यादा ऑटो रिक्शा चालकों को परेशानी हुई। गैस लेने के लिए उन्हें अपने रूट को छोड़कर रामपुर रोड पर स्वालेनगर के पास पंप पर आना पड़ रहा है। लोड ज्यादा होने से यहां वाहनों की कतारें लग गई हैं। सीएनजी से चलने वाली कारों की भी लाइन लग हुई है। पहले गैस लेने के लिए कई बार ऑटो चालकों में झगड़े की नौबत आ गई। हाईवे पर पंप होने के चलते लंबी लाइन लगने से बार-बार जाम भी लग रहा है। बता दें, शहर के लगभग सभी ऑटो रिक्शा सीएनजी पर निर्भर हैं। करीब आठ हजार वाहन सीएनजी ईधन से चलने का अनुमान है।

सालाना मेंटीनेंस के लिए एक मशीन को बंद कर दिया गया है। सर्विस हो गई है लेकिन अभी सामान्य स्थिति में आपूर्ति के लिए एक सप्ताह लगने की संभावना है। सहूलियत के लिए उपभोक्ता कतार तोड़ने की कोशिश न करें।

- मंसूर अली, मदर स्टेशन प्रबंधक, सीयूजीएल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.