Move to Jagran APP

आइवीआरआइ ने जीती हॉकी चैंपियनशिप

जागरण संवाददाता, बरेली : केंद्रीय विद्यालय आइवीआरआइ में आयोजित लखनऊ रीजन की हॉकी चैंपियनशिप का खिताब

By Edited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 06:00 PM (IST)
आइवीआरआइ ने जीती हॉकी चैंपियनशिप

जागरण संवाददाता, बरेली : केंद्रीय विद्यालय आइवीआरआइ में आयोजित लखनऊ रीजन की हॉकी चैंपियनशिप का खिताब आइवीआरआइ ने जीता। फाइनल मुकाबले में आइवीआरआइ ने कांटे की टक्कर में केवी एयरफोर्स को 1-0 से हरा दिया। दोनों ही टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया जिसमें आइवीआरआइ के खिलाड़ी हावी रहे। हाफ के बाद आइवीआरआइ के खिलाड़ियों ने आक्रामक रुख अपनाया और गोल कर टीम को बढ़त दिलाई जो आखिरी मिनट में जीत में तब्दील हुई।

loksabha election banner

वहीं तीसरे नंबर के लिए केंद्रीय विद्यालय अरमापुर नंबर दो कानपुर और बलरामपुर के बीच हुआ जिसमें कानपुर ने टाई ब्रेकर में 2-1 से जीत दर्ज की। हालांकि फैसले के लिए टाई ब्रेकर भी दो बार करना पड़ा। पहले टाई ब्रेकर में पांच-पांच मौकों में कानपुर और बलरामपुर 3-3 गोल से बराबर रहीं। दूसरे टाई में कानपुर ने 2-1 से जीत दर्ज की। बिग्रेडियर एस भदौरिया ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की और मेडल वितरित किए। प्रतियोगिता में पीयूष सीतापुर, बिलाल आइवीआरआइ, नीतिश एयरफोर्स बरेली, रवि कानपुर, रजत केवी अरमापुर नंबर दो कानुपर के खेल का सराहा गया।

नेशनल प्रतियोगिता के लिए टीम चयनित

प्रतियोगिता के बाद नेशनल प्रतियोगिता के लिए टीम चयनित की गई। इसमें आइवीआरआइ के संयुक्त, सैफ, मुहम्मद सैफ, शुभम, हिमांशु, एयरफोर्स बरेली के निरपेक्ष, मुनीर, नीतिश, अरमापुर नंबर दो से आमिर, रजत रवि, सीतापुर के पीयूष और बलरामपुर के अभिषेक को चुना गया। इन खिलाड़ियों को केंद्रीय विद्यालयों की नेशनल प्रतियोगिता में खेलने मौका मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.