Move to Jagran APP

जल्दबाजी ने ली यात्री की जान

-चलती ट्रेन पर चढ़ते वक्त पैर फिसलने से आया चपेट में -दूसरी घटना में इलाज न मिलने से बुजुर्ग यात्र

By Edited By: Published: Thu, 21 May 2015 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2015 08:06 PM (IST)
जल्दबाजी ने ली यात्री की जान

-चलती ट्रेन पर चढ़ते वक्त पैर फिसलने से आया चपेट में

loksabha election banner

-दूसरी घटना में इलाज न मिलने से बुजुर्ग यात्री की मौत

जागरण संवाददाता, बरेली : जंक्शन पर जल्दबाजी ने एक यात्री की जान ले ली। वह प्लेटफार्म-दो पर पानी लेने उतरा था, लेकिन ट्रेन चलने के बाद दौड़कर चढ़ने लगा। उसका पैर फिसल गया। जिसके चलते यात्री की गिरकर मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर इलाज न मिलने पर बुजुर्ग बीमार यात्री ने दम तोड़ दिया।

गुरुवार दोपहर दरभंगा से अमृतसर लौटने वाली 15211 जननायक एक्सप्रेस प्लेटफार्म दो पर रुकी तो जनरल कोच में सवार एक यात्री पानी लेने प्लेटफार्म पर उतर गया। पानी भरने के बाद ट्रेन चलने के इंतजार में प्लेटफार्म पर ही खड़ा था। लगभग 10 मिनट बाद जननायक एक्सप्रेस चलीं, तो वह दौड़कर चढ़ने लगा। चढ़ते वक्त पायदान पर से पैर फिसल गया। जिसके चलते यात्री की गिरने से मौत हो गई। यात्रियों ने जीआरपी थाने को हादसे की जानकारी दी। जीआरपी ने मृतक की शिनाख्त को काफी प्रयास किया, लेकिन शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी। इसलिए शाम को अज्ञात (40) का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक का बैग ट्रेन में ही रहने से शिनाख्त के लिए कोई पहचान पत्र नहीं मिला। इसके अलावा बुधवार रात अलीगढ़ पैसेंजर से प्लेटफार्म चार पर उतरने वाले 55 वर्षीय बुजुर्ग की हालत बिगड़ गई। यात्री बीमारी से तड़प रहा था, लेकिन इसके बाद भी इलाज को भर्ती नहीं कराया। जिसके चलते यात्री की गुरुवार दोपहर मौत हो गई। जीआरपी ने मौत के बाद शव की शिनाख्त को कोशिश की, लेकिन कोई कागज न मिलने से शिनाख्त नहीं हुई। इसलिए अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.