Move to Jagran APP

साल भर में तीन बार टेंडर, नहीं बनी सड़क

जागरण संवाददाता, बरेली : नगर निगम अफसरों के भी क्या कहने। मलूकपुर की पांच गलियों का साल भर में तीसरी

By Edited By: Published: Wed, 06 May 2015 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2015 07:52 PM (IST)
साल भर में तीन बार टेंडर, नहीं बनी सड़क

जागरण संवाददाता, बरेली : नगर निगम अफसरों के भी क्या कहने। मलूकपुर की पांच गलियों का साल भर में तीसरी बार टेंडर करा दिया, लेकिन अब तक सड़क का निर्माण नहीं हुआ। समस्याएं गिनाते हुए पार्षद ने नगर आयुक्त से शिकायत की।

loksabha election banner

शहर के वार्ड 30 मलूकपुर में सुभाष वाटिका के पास पांच गलियों की हालत दयनीय है। पतली होने के साथ ही यहां नालियां भी टूटी हुई हैं। कारण गलियों में ही गंदा पानी बहता है। करीब एक साल पहले स्थानीय पार्षद रीना गुप्ता ने नाली और सड़क निर्माण के लिए प्रस्ताव लगाया था। उस वक्त नगर निगम ने यहां की पांचों गलियों के लिए करीब छह लाख रुपये का टेंडर किया लेकिन काम शुरू नहीं हो सका। इधर करीब पांच महीने पहले नगर निगम ने इन्हीं गलियों का दोबारा टेंडर कर दिया। हालांकि वह टेंडर भी उसी एस्टीमेट का था। इसके बाद भी सड़कों का निर्माण नहीं किया गया। करीब दस दिन पहले नगर निगम ने इनमें से एक गली का करीब एक लाख रुपये का टेंडर कर दिया है। जानकारी होने पर पार्षद रीना गुप्ता ने नगर आयुक्त से शिकायत की। लोगों की समस्याओं को बताते हुए जल्द सड़क निर्माण शुरू करवाने की मांग की। नगर आयुक्त ने जांच कर जल्द निर्माण शुरू करवाने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.