Move to Jagran APP

युवती के पीछे पड़े शोहदे पर कसा शिकंजा

जागरण संवाददाता, बरेली : प्रेमनगर इलाके की युवती के पीछे पड़े शोहदे पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर द

By Edited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 10:08 PM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 10:08 PM (IST)
युवती के पीछे पड़े शोहदे पर कसा शिकंजा

जागरण संवाददाता, बरेली : प्रेमनगर इलाके की युवती के पीछे पड़े शोहदे पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। छानबीन में पता चला है कि वह बेहद शातिर है और युवती के मुहल्ले का ही है। पुलिस के मुताबिक उसने रामपुर गार्डेन की महिला की फर्जी आइडी से सिम लिया है जिससे युवती को दो साल से परेशान कर रहा है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक कानूनगोयान मुहल्ला निवासी लगभग 24 वर्षीय युवती भोजीपुरा स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत है। बताते हैं कि लगभग दो साल से एक शोहदा युवती के पीछे पड़ा है। वह अक्सर युवती को फोन कर अश्लील बातें करता है, अश्लील एसएमएस करता है। यही नहीं विरोध करने पर तेजाब फेंक कर चेहरा बिगाड़ने तथा जान से मारने की धमकी देता है। इससे परेशान युवती ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत की मगर कोई सुनवाई नहीं हुई तो युवती ने अपना मोबाइल नंबर ही बदल दिया, मगर शातिर उस नंबर पर भी फोन करने लगा। अब तो वह पांच लाख रुपये मांगने लगा है, न देने पर उसके फोटो अश्लील बनाकर नेट पर डालने की धमकी देने लगा। इससे हलकान युवती पुलिस के अधिकारियों से मिली तथा कार्रवाई न होने पर आत्महत्या कर लने की धमकी दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पहले शातिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और फिर छानबीन तेज कर दी। बताते हैं कि शोहदा बेहद शातिर है। उसने रामपुर गार्डेन की महिला की फर्जी आइडी पर सिम लिया है, जिससे वह फोन करता है। पुलिस ने फोन किया तो उसने महिला के हाथ में फोन पकड़ा दिया। जांच में पता चला है कि वह इस नंबर से युवती तथा दो-तीन अन्य लोगों को ही फोन करता है। पुलिस अब उन लोगों के बारे में पता कर रही है, जिससे शोहदा बातें करता है। बी पार्टी के पकड़े जाने पर ही शोहदा जाल में फंस सकेगा। इसके अलावा पुलिस उसके मोबाइल सेट का आइईएमआइ नंबर भी रन करा रही है जिससे यह पता चल सकेगा कि उस मोबाइल पर पहले भी कोई नंबर चला था कि नहीं, यदि पहले कोई नंबर चला होगा तो उसके पते की तलाश की जाएगी। इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि शोहदे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर तकनीक का सहारा ले रही है।

एक वीआइपी से जुड़ा है मामला

बरेली : कानूनगोयान मुहल्ला निवासी युवती एक वीआइपी के परिवार से ताल्लुक रखती है। इसके कारण पुलिस भी तेजी से सक्रिय हुई है। वैसे युवती और उसके परिवार के लोग इस शोहदे से हैरान-परेशान हो गए हैं। घरवाले अब यह चाहते हैं कि किसी भी तरह से शोहदा पकड़ा जाए, जिससे यह पता चल सके कि कौन है जो युवती को परेशान कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.