Move to Jagran APP

विपक्षी ने ढहाई कॉलेज की बाउंड्रीवॉल

बाराबंकी : समाजवाद के पुरोधा रहे स्वर्गीय राम सेवक यादव के नाम से शहर के लखपेड़ाबाग में

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Sep 2017 11:18 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2017 11:18 PM (IST)
विपक्षी ने ढहाई कॉलेज की बाउंड्रीवॉल
विपक्षी ने ढहाई कॉलेज की बाउंड्रीवॉल

बाराबंकी : समाजवाद के पुरोधा रहे स्वर्गीय राम सेवक यादव के नाम से शहर के लखपेड़ाबाग में संचालित रामसेवक यादव स्मारक इंटर कॉलेज की बाउंड्रीवॉल रविवार की शाम को कुछ ने ढहा दी। कॉलेज परिसर में नायब तहसीलदार सदर मनीष त्रिपाठी पुलिस के साथ मौजूद थे। तहसीलदार यह देखकर दंग रह गए। उनके निर्देश पर पुलिस ने जेसीबी मशीन सीज कर दी है।

prime article banner

नायब तहसीलदार ने बताया कि कोठी डीह निवासी शिव शंकर यादव ने कॉलेज परिसर में अपनी जमीन होने संबंधी शिकायत डीएम से की थी। जिसके संबंध में वह लेखपाल कैलाश बहादुर के साथ कॉलेज में पहुंचे थे। इस दौरान शिव शंकर भी वहां आ गया। कॉलेज परिसर में जमीन संबंधी जांच कर बाहर निकल रहे थे तभी जेसीबी मशीन से किसी ने बाउंड्रीवॉल का थोड़ा हिस्सा गिरवा दिया। नायब तहसीलदार का कहना है कि जब उन्हें इसकी जानकारी हुई तो बड़ेल पुलिस चौकी प्रभारी से कहकर जेसीबी मशीन सहित ड्राइवर को पकड़वाया। जेसीबी मशीन अहमद अली नाम व्यक्ति की बताई गई है। नायब तसहीलदार का यह भी कहना है कि वह लेखपाल के साथ इसलिए मौके पर गए थे ताकि देख सकें कि कॉलेज परिसर की जमीन पैमाइश लायक है कि नहीं? अचानक बाउंड्रीवाल ढहाए जाने के बाद शिकायकर्ता मौके से भाग गया। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि कोई साजिश की गई है। जांच के निर्देश पुलिस को दिए गए हैं।

छेड़खानी और लूटपाट का आरोप : प्रंबंध डॉ. विकास यादव का कहना है कि शिकायत करने वाले को नहीं जानते हैं। नायब तहसीलदार जब जांच के लिए मौके पर गए तो उन्हें कॉलेज की ओर से पूरा सहयोग किया गया। इसी बीच विपक्षियों ने कॉलेज में पहुंचकर महिला कर्मचारियों से न सिर्फ छेड़खानी की बल्कि पैसे भी लूट लिए और मारपीट की। जिसकी तहरीर नगर कोतवाली में प्रधानाचार्य डॉ. जगन्नाथ वर्मा ने दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.