झाडू लगाई, भंडारा कर मांगी मोदी की दीर्घायू

Publish Date:Sun, 17 Sep 2017 11:17 PM (IST) | Updated Date:Sun, 17 Sep 2017 11:17 PM (IST)
झाडू लगाई, भंडारा कर मांगी मोदी की दीर्घायूझाडू लगाई, भंडारा कर मांगी मोदी की दीर्घायू
बाराबंकी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रविवार को भाजपाई ही नहीं गांव और कस्बों

बाराबंकी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रविवार को भाजपाई ही नहीं गांव और कस्बों में झाडू लगाने वालों में होड़ लग गई। विधायकों ने स्कूलों में झाडू लगाई। गांवों को गोद लिया। कई मोदी की दीर्घायु की कामना करते हुए हवन पूजन कर भंडारे के आयोजन हुए। यही नहीं देवा में हाजी वारिश अली के यहां भी मोदी के लिए दुआ की गई।

रामनगर : क्षेत्रीय विधायक शरद अवस्थी ने प्राथमिक विद्यालय बरदरी, कुम्हारनपुरवा व सूरतगंज के ग्राम सालपुर को गोद लेने की घोषणा की। उन्होंने बरदरी में झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। उनके साथ राकेश सिह, नवीन मिश्रा, बृजेश शुक्ला, आशुतोष कुमार, राजेश शुक्ल, अमित वर्मा आदि ने झाडू लगाई। देवा: प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आनंद अवस्थी ने वृक्षारोपण किया। विद्यालयों को हराभरा रखने का संकल्प करवाया। मनीष वर्मा, रमेश यादव, जितिन आदि मौजूद रहे। हाजी वारिस अली शाह की मजार में राधे जायसवाल, अनुज ¨सह, राजेश रावत, त्रिवेणी बाबा, बृजेश रावत की अगुवाई में दर अर्पण कर पीएम के लिए दीर्घायु की कामना की।

नवीन मंडी स्थल पर पहुंचे राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद धीरज कुमार ने अपर निदेशक व एडीएम अनिल कुमार ¨सह के साथ परिसर में झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। ताजबाबा राईन, राजेश वर्मा, डीपी ¨सह, शुऐब राईन, राजेश वर्मा आदि सफाई अभियान में शामिल हुए।

सूरतगंज: समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने फतेहपुर क्षेत्र के साढे़मऊ के जूनियर हाईस्कूल में स्वतंत्रा संग्राम सेनानी स्व.श्री राम वर्मा के चित्र पर माल्यापर्ण किया। विधायक साकेंद्र वर्मा ने सभी गांवों में स्वच्छता और स्वास्थ्य शिविर लगवाए। दरियाबाद : विधायक सतीश शर्मा ने झाडू लगाया और स्वच्छता का संकल्प गांवों में करवाया। नगर उपाध्यक्ष बाबा अनुज के आवास पर केक काटा गया। उमेश चन्द्र जैन, शरद शुक्ल, संदीप त्रिपाठी आदि मौजूद रहे। हथौंधा: सुनील चतुर्वेदी के नेतृत्व में जन्मदिन मनाया गया। हैदरगढ़ : विधायक वैजनाथ रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ झाडू लगाई, बस्तियों में सफाई का महत्व बताया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:pm modi, birthday, bjp(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें