Move to Jagran APP

डेढ़ दर्जन लेखपाल इधर से उधर

बाराबंकी : उप जिला अधिकारी राहुल यादव के निर्देशानुसार तहसीलदार पंकज दीक्षित ने डेढ़ दर्जन लेखपालों

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 11:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 11:52 PM (IST)
डेढ़ दर्जन लेखपाल इधर से उधर
डेढ़ दर्जन लेखपाल इधर से उधर

बाराबंकी : उप जिला अधिकारी राहुल यादव के निर्देशानुसार तहसीलदार पंकज दीक्षित ने डेढ़ दर्जन लेखपालों का तबादला दूसरे क्षेत्रों में किया है।

loksabha election banner

तहसीलदार कार्यालय से जारी सूची के मुताबिक पूरेडलई क्षेत्र में तैनात लेखपाल संतराम को वहां से हटाकर सुखीपुर में तैनात किया गया है। इसी तरह अनूप कुमार को तहसीपुर से हटाकर घाघरा पार ढेमा भेजा गया है। अशरफपुर में तैनात सरदार हुसैन बठौली और रामदुलारे तिवारी को सलेमपुर से हटाकर लकड़िया, अर¨वद शुक्ला को रमगढ़ा से सलेमपुर, राम केवल को दरियाबाद से बेलहरी, रामनरेश को बेलहरी से बरहुवा, शिवप्रसाद प्रथम को अरूवा से गोकुला, बद्री नारायण अवस्थी को छंदवल से कोटवा सड़क, लल्लन प्रसाद को मेड़ुवा से बाजपुर, रवींद्र कुमार मौर्या को काशीपुर से पूरेडलई, राज बहादुर को धरौली से तहसीपुर, सुरेश चंद्र यादव को सूर्यपुर से हकामी, शारदा प्रसाद को बसंतपुर से न्यामतपुर, माताफेर को औसेरगढ़ से अशरफपुर तथा लेखपाल संघ के अध्यक्ष अमरेश कुमार मिश्र को पहरूपुर से हटाकर मथुरानगर में तैनात किया गया है। स्थानांतरित लेखपालों को अतिशीघ्र अपना चार्ज देकर नए तैनाती क्षेत्र का चार्ज लेने के निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.