Move to Jagran APP

समर क्रिकेट में सत्यम व विश्वजीत एकादश की जीत

बाराबंकी : केडी ¨सह बाबू स्टेडियम में खेली जा रही समर क्रिकेट प्रतियोगिता में दो मुकाबले खेले गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 11:54 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 11:54 PM (IST)
समर क्रिकेट में सत्यम व विश्वजीत एकादश की जीत
समर क्रिकेट में सत्यम व विश्वजीत एकादश की जीत

बाराबंकी : केडी ¨सह बाबू स्टेडियम में खेली जा रही समर क्रिकेट प्रतियोगिता में दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में सत्यम एकादश ने शिवम एकादश को पांच रनों से दूसरे मैच में विश्वजीत एकादश ने सार्थक एकादश को नौ विकेट से हराया।

loksabha election banner

पहले मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सत्यम एकादश की ओर से अरूण प्रधान के 43 रन, सत्यम अवस्थी के 27 रन, अजीम के 12 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाए। शिवम एकादश की ओर से फहद ने दो विकेट, शिवम जायसवाल, अभिषेक यादव, प्रियश व कुलदीप ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिवम इलेवन की ओर से शिवम जायसवाल के 37 रन, फहद के 24 रन, अभिषेक यादव के 21 रन, फैजान के 14 रनों की मदद से 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 120 रन ही बना सकी। दूसरा मैच सार्थक एकादश व विश्वजीत एकादश के मध्य हुआ। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सार्थक दीक्षित के 55 रन, कुलदीप चौहान के 32 रन, सौरभ ¨सह के 17 रनों की मदद से 20 ओवर में 8 विकेट पर 163 रन बनाए। विश्वजीत एकादश की ओर से विश्वजीत मिश्रा ने तीन विकेट, शौर्य ¨सह ने दो विकेट, विप्रज निगम व मो. शाद ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विश्वजीत एकादश की ओर से पहले शौर्य ¨सह के ताबड़तोड 19 गेंदों में 32 रनों की तेज शुरूआत के बाद विश्वजीत मिश्रा के 59 रन, विप्रज निगम के 53 रनों की मदद से विजयी लक्ष्य हासिल किया। सार्थक एकादश की ओर से एकमात्र विकेट सार्थक दीक्षित को मिला। इस मौके पर श्री सांईं इंटर कॉलेज के प्रबंधक सुरेंद्र वर्मा, सरवर नवाब आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.