Move to Jagran APP

..फिर कैसे हो गया बिजली कनेक्शन

बाराबंकी : फतहाबाद बड़ेल में घर बनवाने के बावजूद बिजली का कनेक्शन किए जाने से मदन शुक्ला लक्ष्मणुपरी

By Edited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 12:32 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 12:32 AM (IST)
..फिर कैसे हो गया बिजली कनेक्शन

बाराबंकी : फतहाबाद बड़ेल में घर बनवाने के बावजूद बिजली का कनेक्शन किए जाने से मदन शुक्ला लक्ष्मणुपरी कालोनी में किराए के मकान में रह रहा है। उसे कनेक्शन देने में बिजली विभाग के अधिकारी कई तरह की अड़चने बता रहे हैं मगर दशहरा मेला मैदान में टिनशेड के नीचे वे¨ल्डग कारखाने को संचालित करने के लिए बिजली का कनेक्शन कैसे हो गया?

loksabha election banner

अधिशाषी अभियंता आरके श्रीवास्तव का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर बने अस्थाई टिनशेड में बिजली का कनेक्शन नहीं दिया जा सकता। कनेक्शन मेरी जानकारी में नहीं दिया गया है, हो सकता है कि कनेक्शन धारक को मेला परिसर में जमीन आवंटित की गई हो, जिसके अभिलेख लगाकर उसने कनेक्शन लिया हो। इसकी जांच कराई जाएगी। वहीं दूसरी ओर रामलीला सेवा समिति दशहराबाग के प्रबंधक राम लखन श्रीवास्तव का कहना है कि मेला परिसर में किसी को जमीन का आवंटन नहीं किया जाता है। टिनशेड व छप्पर में रखी अस्थाई दुकानों को हटाए जाने के लिए कहा जा चुका है। उन्होंने भी वे¨ल्डग का कारखाना संचालित होने की जानकारी से इंकार किया।

अभी तक नहीं हटे दुकानदार : दशहरा मेला मैदान में संचालित दुकानें अभी तक नहीं हटी हैं। गुरुवार को भी सभी दुकानदार जमे रहे। मैदान में जगह-जगह पानी भरा हुआ है। मैदान की सफाई व गड्डों को भरने के लिए गुरुवार को आधा दर्जन से ज्यादा श्रमिक लगे दिखाई दिए। एक अक्टूबर से नवरात्र शुरू हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.