Move to Jagran APP

नरेन्द्र मोदी ने अवाम के साथ किया भावनात्मक खेल

बाराबंकी : प्रधानमंत्री के रूप में नौ महीनों में नरेंद्र मोदी ने अवाम के साथ भावनात्मक खेल खेलकर सि

By Edited By: Published: Thu, 05 Mar 2015 07:45 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2015 07:45 PM (IST)
नरेन्द्र मोदी ने अवाम के साथ किया भावनात्मक खेल

बाराबंकी : प्रधानमंत्री के रूप में नौ महीनों में नरेंद्र मोदी ने अवाम के साथ भावनात्मक खेल खेलकर सिर्फ ठगने का काम किया हैं। उनके फरेब को जनता समझ चुकी हैं क्योंकि भाजपा व मोदी सरकार का असली चेहरा जनता के सामने आ गया हैं। 12 मार्च को प्रातीय नेतृत्व में काग्रेसी रेल रोककर, राष्ट्रीय राजमार्ग जामकर केंद्र एवं प्रदेश की सरकारों के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार करेंगे।

loksabha election banner

यह बात राज्यसभा सदस्य डा पीएल पुनिया ने अपने ओबरी आवास पर 12 मार्च के आंदोलन की समीक्षा बैठक में काग्रेसजनों के बीच में कही। समीक्षा बैठक की अध्यक्षता नगर काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो. इरफान कुरैशी तथा संचालन पूर्व नगर काग्रेस अध्यक्ष, पार्टी उपाध्यक्ष के.सी.श्रीवास्तव ने किया। सासद श्री पुनिया ने समीक्षा के दौरान कहा कि 12 मार्च आपकी परीक्षा का दिन हैं जिसमें हर हाल में आपको पास होना हैं। इस समय यू.पी. बोर्ड व सी.बी.एस.ई. की परीक्षाएं चल रही हैं आप लोग छात्रों को शांतिपूर्वक परीक्षा देने दे और जनपद के कोने-कोने से काग्रेसजन मुख्यालय पर एकत्र होकर केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ जनजागरण करते हुए रेल रोककर चक्का जाम कर दें। श्री पुनिया ने कहा कि नौ महीनों की सरकार में ही जनता त्राहि-त्राहि करने लगी हैं और दिल्ली के चुनाव में उसने साबित कर दिया कि वह परिवर्तन चाहती हैं आवाम आपकी तरफ आस भरी निगाहों से देख रही हैं। आपको मोदी सरकार की राजनैतिक साजिश का खुलासा आवाम के बीच करना हैं, और संघर्ष के सहारे उसको एहसास दिलाना हैं कि मुल्क की आवाम को भाजपा से मुक्ति सिर्फ काग्रेस पार्टी दिलवा सकती हैं। 12 मार्च की तारीख प्रदेश नेतृत्व ने तय कर दी हैं उस दिन ऐतिहासिक प्रदर्शन करना हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.