Move to Jagran APP

तीन जिला बदर अपराधी गिरफ्तार

बाराबंकी : चार माह पूर्व जिला बदर घोषित किए गए तीन अपराधियों को शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्ता

By Edited By: Published: Sat, 29 Nov 2014 12:15 AM (IST)Updated: Sat, 29 Nov 2014 12:15 AM (IST)
तीन जिला बदर अपराधी गिरफ्तार

बाराबंकी : चार माह पूर्व जिला बदर घोषित किए गए तीन अपराधियों को शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अगस्त माह में जिलाधिकारी द्वारा इन अपराधियों को जिला बदर घोषित किया गया था।

loksabha election banner

शुक्रवार की दोपहर 12 बजे के करीब शहर कोतवाल मोहन वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पल्हरी गांव में छापा मारा। यहां पर प्रताप पुत्र शत्रोहन के मकान पर छापा मारकर मौके से प्रताप को गिरफ्तार किया। इसके बाद ग्राम मंझपुरवा में छापा मारकर जिला बदर घोषित किए गए अपराधी निशांत तिवारी पुत्र राजेश को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने बंकी नगर पंचायत के मोहल्ला दक्षिण टोला के एक मकान में छापा मारकर सोनू उर्फ सतीश पुत्र छोटेलाल को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक मोहन वर्मा ने बताया कि जिलाधिकारी की ओर से बीती 13 अगस्त 2014 को तीनों के विरूद्ध जिला बदर का आदेश दिया गया था। मुखबिर की सूचना पर तीनों की गिरफ्तारी शुक्रवार दोपहर की गई है। तीनों को जेल रवाना किया गया है।

काफी दिनों से थी तीनों की तलाश

शुक्रवार की दोपहर गिरफ्तार किए तीन शातिर जिला बदर अपराधियों की तलाश काफी दिनों से कोतवाली नगर पुलिस को थी। पूर्व में भी पुलिस ने इनके मकानों पर छापा मारा था। मगर यह अपराधी मिले नहीं थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.