Move to Jagran APP

Couple suicide: एक साड़ी के दो फंदे में साथ-साथ फांसी पर झूले नवदंपती

बांदा के ग्राम मुंगूस के धर्मेंद्र और कंचन ने घर के बरामदे में पंखे पर एक ही साड़ी के दो फंदे बनाकर साथ-साथ फांसी लगा ली। छह माह पहले शादी हुई थी।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 11:35 PM (IST)
Couple suicide: एक साड़ी के दो फंदे में साथ-साथ फांसी पर झूले नवदंपती
Couple suicide: एक साड़ी के दो फंदे में साथ-साथ फांसी पर झूले नवदंपती

बांदा (जेएनएन)। आपसी सामंजस्य न बनने पर नवदंपती ने एक साथ फांसी लगा मौत को गले लगा लिया। दोनों की शादी हुए महज छह माह ही बीते थे। मायके व ससुरालीजन का कहना है कि आपसी किसी विवाद पर दोनों ने खुदकशी की है। एसडीएम व सीओ ने घटनास्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: गोमती रिवर फ्रंट घोटाले की सीबीआइ जांच की संस्तुति

बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र के ग्राम मुंगूस के धर्मेंद्र उर्फ बब्लू (32) व पत्नी कंचन उर्फ गायत्री (26) ने गुरुवार रात घर के बरामदे में पंखे पर एक ही साड़ी के दो फंदे बनाकर साथ-साथ फांसी लगा ली। घर पर मौजूद धर्मेंद्र की मां कुसुमलता शुक्रवार सुबह नींद से जगी तो दोनो के शव फंदे में लटके देख शोर मचाया। बगल में रहने वाले अन्य परिजन व पड़ोसी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: वक्त बदला, गांव और शहर बदला लेकिन नहीं बदले रामनाथ कोविंद

धर्मेंद्र के बड़े भाई शिक्षक बृजेंद्र सिंह का कहना है कि घर में दोनों को किसी तरह की दिक्कत नहीं थी। छह माह पहले 22 जनवरी को दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद बहू कुल तीन बार मायके गई है। एक सप्ताह पहले धर्मेंद्र खुद उसे मायके से लेकर आया था। शादी के बाद दोनों के बीच आपसी सामंजस्य नहीं बन पा रहा था। विचार न मिलने से उनके बीच मामूली कहासुनी हो जाती थी। आपसी किसी बात को लेकर दोनों ने साथ-साथ खुदकशी की है।

यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट ने पूर्वमंत्री की चाबुक वाली बेटी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई

प्रथम दृष्टया खुदकशी का मामला 

बृजेंद्र ने बताया कि घटना के समय वह अपनी बहन के घर भभुवा गांव गया था। उसकी पत्नी अपने मायके फतेहपुर में थी। उधर गायत्री के ताऊ चंद्रभवन निवासी ग्राम संहगा तिंदवारी का कहना है कि बेटी को ससुराल में किसी तरह की दिक्कत परेशानी नहीं थी। अचानक आपस में न जाने उनके बीच क्या बात हुई है जो दोनों ने खुदकशी कर ली। वह खुद घटना को लेकर खासे हैरान हैं। इस संबंध में तिंदवारी थानाध्यक्ष आनंद सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकशी करने का सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से वास्तविकता स्पष्ट हो जाएगी।

तस्वीरों में देखें-रामनाथ कोविंद के निर्वाचन पर उत्साह की हिलोरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.