Move to Jagran APP

जहर खुरानों ने तीन यात्रियों को लूटा

जागरण संवाददाता, बांदा : ट्रेनों व बसों में जहरखुरानी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। परदेश कमाकर लौट रहे

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 07:58 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 07:58 PM (IST)
जहर खुरानों ने तीन यात्रियों को लूटा
जहर खुरानों ने तीन यात्रियों को लूटा

जागरण संवाददाता, बांदा : ट्रेनों व बसों में जहरखुरानी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। परदेश कमाकर लौट रहे तीन ट्रेन यात्रियों को जहरखुरानों ने पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर लूट लिया। लूटा एक यात्री लापता है, होश आने पर उसके साथियों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

loksabha election banner

जिला फतेहपुर के ग्राम प्रेम मऊ निवासी संतोष (22), खुशरू (20) व सिठयानी गांव का बिमलेश (26) पुणे में रहकर वाच मैन का काम करते हैं। वहां से सोमवार रात तीनो लोग गांव जाने के लिए रात की ट्रेन से बांदा आ रहे थे। रास्ते में जहरखुरानों ने धोखे से पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे तीनो लोग बेहोश हो गए। मंगलवार दोपहर बांदा रेलवे स्टेशन परिसर में जहरखुरानी के शिकार संतोष व बिमलेश को होश आया तो उन्होंने किसी तरह दूसरे के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। इससे परिजनों को घटना की जानकारी हो सकी। जहरखुरानी की घटना को लेकर वहां भीड़ लग गई। पीड़ित दोनो युवक ने बताया कि उनके 12-12 हजार रुपए, मोबाइल व अन्य सामान जहरखुरानों ने जहां लूट लिया है। वहीं खुशरू का कुछ पता नहीं है। घटना के बाद वह बांदा स्टेशन कैसे उतरे हैं इसकी उन्हें कुछ जानकारी नहीं है। पूरी रात वह बेहोश पड़े रहे हैं। जीआरपी थाना प्रभारी इंद्र मोहन बड़ोला का कहना है कि अभी तक किसी ने थाने में घटना की सूचना नहीं दी है। इससे मामला संज्ञान में नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.