Move to Jagran APP

28 सौ लीटर शराब व 125 कुंटल लहन किया बरामद

जागरण संवाददाता, बांदा : चुनाव को लेकर अवैध शराब कारोबारियों पर पुलिस का चाबुक सख्त है। एसपी के निर्

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 08:12 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 08:12 PM (IST)
28 सौ लीटर शराब व 125 कुंटल लहन किया बरामद
28 सौ लीटर शराब व 125 कुंटल लहन किया बरामद

जागरण संवाददाता, बांदा : चुनाव को लेकर अवैध शराब कारोबारियों पर पुलिस का चाबुक सख्त है। एसपी के निर्देशन पर पुलिस ने भूरागढ़ केन नदी किनारे से 28 सौ लीटर शराब व 125 कुंटल लहन जमीन से बरामद किया। पुलिस टीम ने मौके से भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण भी कब्जे में लिए हैं। बड़ी सफलता को लेकर डीएम व सीडीओ ने मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम की प्रशंसा की है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र के कड़े निर्देशों को लेकर जिले में पुलिस ताबड़-तोड़ छापेमारी कर रही है। शुक्रवार को मटौंध थाना प्रभारी अब्दुल रज्जाक व भूरागढ़ चौकी प्रभारी अशोक निगम ने केन नदी किनारे छापेमारी कर शराब का जखीरा बरामद किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी व अपर एसपी की अगुवाई में जमीन के नीचे गैलनों में गड़ी तकरीबन साढ़े 27 सौ लीटर शराब व 125 ¨क्वटल लहन के साथ भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। इसके अलावा कोतवाली नगर ने 415 लटर अवैध शराब, 73 क्वाटर देशी शराब व लहन की बरामदगी की है। बताते चलें कि 24 घंटे में अलग-अलग जगह से पुलिस ने चार हजार तीन सौ 84 लीटर शराब पकड़ी है।

इनसेट -

एक किलोमीटर क्षेत्र में छिपी मिली शराब

बांदा : भूरागढ़ के बोधी पुरवा नदी किनारे शुक्रवार को भारी मात्रा में बरामद शराब को निकालने में पुलिस कर्मियों को घंटे मशक्कत करनी पड़ी। इसके लिए 100 कर्मचारियों के अलावा एक दर्जन मजदूर अलग से लगाने पड़े। जिससे जमीन के नीचे गड़ी शराब को बाहर निकाला जा सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.