Move to Jagran APP

विकास भवन में मिली गंदगी,नाजिर को चेतावनी

जागरण संवाददाता, बांदा : विकास भवन में खड़ी कंडम गाड़ियां नीलाम कराई जाएंगी। साथ ही भवन परिसर में बेतर

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 07:03 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 07:03 PM (IST)
विकास भवन में मिली गंदगी,नाजिर को चेतावनी
विकास भवन में मिली गंदगी,नाजिर को चेतावनी

जागरण संवाददाता, बांदा : विकास भवन में खड़ी कंडम गाड़ियां नीलाम कराई जाएंगी। साथ ही भवन परिसर में बेतरतीब खड़े होने वाले वाहनों की रोकथाम के लिए स्टैंड बनाया जाएगा। निरीक्षण के दौरान सीडीओ ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही परिसर की सफाई न होने पर नाजिर को सख्त हिदायत दी गई कि भवन की सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए।

loksabha election banner

विकासभवन में सफाई व्यवस्था को लेकर अक्सर अधिकारियों को चेतावनी देनी पड़ती है। पिछले महीनों में निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी ने भी इसके लिए सख्त हिदायत दी। साथ ही कार्यालयों में रखे दस्तावेजों का ठीक से रखरखाव करने को भी कहा था। शुक्रवार को मुख्य विकास अधिकारी रामकुमार ¨सह ने कक्षों से लेकर परिसर तक का निरीक्षण किया। गंदगी मिलने पर नाजिर को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि दोबारा गंदगी मिली तो कार्रवाई होगी। लिहाजा नियमित सफाई कराई जाए। कैंपस में बेतरतीब खड़े वाहनों पर भी अब लगाम कसी जाएगी। इसके लिए सीडीओ ने साइकिल स्टैंड बनाने को कहा। साथ ही यह भी निर्देश दिए कि जो भी वाहन कंडम हो चुके हैं उनकी नीलामी की प्रक्रिया पूरी कराई जाए। संबंधित अधिकारियों को सीडीओ ने आगाह किया कि विकास भवन में संचालित सभी विभागों में सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखा जाए। इस दौरान जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी आरडी यादव सहित संबंधित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.