Move to Jagran APP

अनुपस्थित करने पर हंगामा,सीएमओ की गाड़ी घेरी

बांदा, जागरण संवाददाता : बुधवार सुबह तकरीबन आठ बजकर पांच मिनट पर सीएमओ जीएस बाजपेई जिला अस्पताल का न

By Edited By: Published: Wed, 25 May 2016 07:58 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 07:58 PM (IST)
अनुपस्थित करने पर हंगामा,सीएमओ की गाड़ी घेरी

बांदा, जागरण संवाददाता : बुधवार सुबह तकरीबन आठ बजकर पांच मिनट पर सीएमओ जीएस बाजपेई जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। वहां देर से आने पर सीएमओ ने तकरीबन दो दर्जन कर्मचारियों को अनुपस्थित कर दिया। अनुपस्थित की कार्यवाही के दौरान कक्ष का बाहर से दरवाजा बंद करा दिया गया। इस बीच देर से आने वाले डाक्टरों ने अंदर जाकर रजिस्टर में साइन किए। धीरे धीरे कर सीएमएस कार्यालय के बाहर कुछ देर से आने वाले कर्मचारियों की भीड़ लग गई। डाक्टरों के रजिस्टर में हस्ताक्षर कराने व उनके नाम के आगे अनुपस्थित लगाने को लेकर कर्मचारी आक्रोशित हो गए। संघ के पदाधिकारियों समेत कर्मचारियों ने कार्यालय के बाहर सीएमओ के विरूद्ध नारेबाजी करना शुरू कर दिया। इतना ही नही उनके बाहर निकलने पर कर्मचारियों ने गाड़ी का घेराव किया। इस बीच कर्मचारियों से झड़प जैसी स्थिति भी बन गई। इससे चेतावनी देते हुए कर्मचारियों को हस्ताक्षर करने की अनुमति दी गई। जिससे काम न करने का मन बना चुके कर्मचारी पुन: काम करने को तैयार हुए। इस बीच सीएमओ ने मरीजों के भर्ती वार्ड व पोषण पुर्नवास का भी निरीक्षण किया है।

loksabha election banner

-------------------------------------

कुर्सी में बैठने को लेकर हुई कहासुनी

बांदा : सीएमओ के अस्पताल पहुंचने पर सीएमएस की कुर्सी में बैठने को लेकर भी कहासुनी हुई। बताया जाता है सीएमओ ने सीएमएस से अपनी कुर्सी बैठने के लिए देने को कहा था। इसमें सीएमएस ने बारी के अधिकारी होने से अपनी कुर्सी देने से इंकार कर दिया। सीएमएस का कहना रहा कि उनसे बड़े अधिकारी अगर उनके सामने होते तो वह खुद ही अपनी कुर्सी छोड़कर उनकों बैठने को कहते, जिस समय सीएमओ ने उनसे कुर्सी देने को कहा उस समय उनके कक्ष में तीन डाक्टर मौजूद थे। इस बात की लिखित जानकारी वह अपने उच्चाधिकारी समेत जिला अधिकारी को देगें।

----------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.