Move to Jagran APP

घर के भीतर युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

अतर्रा/बिसंडा : अतर्रा तहसील के बिसंडा कस्बा में देर रात एक घर में नकाब पहनकर दाखिल हुए कुछ लोगों ने

By Edited By: Published: Sun, 25 Jan 2015 01:14 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jan 2015 01:14 AM (IST)
घर के भीतर युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

अतर्रा/बिसंडा : अतर्रा तहसील के बिसंडा कस्बा में देर रात एक घर में नकाब पहनकर दाखिल हुए कुछ लोगों ने पहले गृहस्वामी को बंधक बनाकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद गृहस्वामी की कुल्हाड़ियों से हमलाकर मौत के घाट उतारकर पीछे से भाग निकले। हत्यारों के जाने के बाद पत्नी ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी। मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी की कथनी संदिग्ध है और इसकी गहराई से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अगले कुछ घंटों में मामले में हकीकत पता कर ली जाएगी। हालांकि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

बताते चले कि शुक्रवार की देर रात तकरीबन एक बजे कस्बा असदेव थोक निवासी रामखेलावन यादव (42) पुत्र ललवा यादव के घर कुछ नकाबपोश चार लोग घर के अंदर दाखिल हुए। इसके बाद घर में सो रहे रामखेलावन को बंधक बनाकर मुंह में कपड़ा भर दिया इसके बाद कुल्हाड़ी से मारकर पीछे से भाग खड़े हुए। हमलावरों के चले जाने के बाद पत्नी ने सुबह-सुबह पड़ोसियों व अपने देवर बउवा को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मृतका की पत्नी के बयान पर एफआईआर दर्ज कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेजा। मृतक के पीछे एक पुत्री और दो पुत्र हैं। हलांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है और मामले की पूरी जांच करने के बाद भी हत्या का राज खोलने की बात कह रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया।

--------------------

किसी के गले नही उतर रही हत्या की कहानी

अतर्रा : बताया जा रहा है कि मृतक रामखेलावन भूमिहीन था। जो पल्लेदारी व मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। एक माह पूर्व ही वह सूरत से लौटा था। जबकि मृतक का अविवाहित भाई दउवा गाड़ी चलाकर उसके परिवार का भरण-पोषण करता था। पुलिस का भी यह मानना है कि जिस प्रकार हत्या की गई है उससे कोई बड़ी साजिस की बू आ रही है पर दोनों भाईयों में किसी भी प्रकार की रंजिश नही थी। ऐसे में माना जा रहा है कि हत्यारे या तो पहले से घर के अंदर छिपे बैठे थे या फिर मुख्य दरवाजा खोलकर प्रवेश कराया गया। बिसंडा थानाध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा कि मामला संदिग्ध है और इसकी गहनता से जांच की जाएगी। ताकि मामले से रहस्य का पर्दा उठे और समाज के सामने हकीकत आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.