Move to Jagran APP

कार्रवाई न हुई तो आगे भी होगा आंदोलन : भाकपा

बलरामपुर: रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के बिलरिया गांव में नाबालिग बालिका के अपहरण तथा दुष्कर्म की प्राथ

By Edited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 12:07 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 12:07 AM (IST)
कार्रवाई न हुई तो आगे भी होगा आंदोलन : भाकपा

बलरामपुर: रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के बिलरिया गांव में नाबालिग बालिका के अपहरण तथा दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने गैंड़ासबुजुर्ग के बनहा चौराहे पर शनिवार को धरना-प्रदर्शन किया। बाद में रेहरा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की मांग का ज्ञापन नायब तहसीलदार केशव प्रसाद को सौंपा। इस दौरान कहा गया कि कार्रवाई न हुई तो आगे भी आंदोलन किया जाएगा।

loksabha election banner

धरने को संबोधित करते हुए कामरेड रक्षाराम यादव ने कहा कि सूबे के मुखिया महिलाओं की आबरू की रक्षा लिए रोज नए दावे कर रहे हैं और कानून का राज स्थापित करने वाली पुलिस आबरू लूटने वाली की हिमायत कर रही है। सुभान अली गोले ने कहा कि अपराधियों का बचाव होने के बाद कानून व्यवस्था और खराब हो सकती है। इसलिए दुष्कर्म, छेड़छाड़ तथा अपहरण के मामलों में सतर्कता और संवेदनशीलता बरतने का काम जिम्मेदारों को करना चाहिए। जनसभा को संबोधित करते हुए धर्मराज यादव ने कहा कि जो स्थिति है उससे समाज में गलत संदेश जा रहा है। इसलिए इस मामले में प्रभावी कार्य करने की जरूरत है। संजय चौहान ने कहा कि मामले में पुलिस की निष्क्रियता कई सवालों को जन्म दे रही है। वक्ताओं ने मंच से एक स्वर में ऐलान किया कि प्रकरण में प्रभावी कार्रवाई न होने पर आगे भी आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में भाकपा कार्यकर्ता व क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.