Move to Jagran APP

आवास आवंटन में गड़बड़ी, तालाब पर मिला अवैध अतिक्रमण

बलरामपुर : समग्र ग्राम ऐलरा में तालाब पर अतिक्रमण मस्जिद के मार्ग का निर्माण व लोहिया आवास के आवंटन

By Edited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 11:51 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 11:51 PM (IST)
आवास आवंटन में गड़बड़ी, तालाब पर मिला अवैध अतिक्रमण

बलरामपुर : समग्र ग्राम ऐलरा में तालाब पर अतिक्रमण मस्जिद के मार्ग का निर्माण व लोहिया आवास के आवंटन में अनियमितता के शिकायत की जांच जिलाधिकारी द्वारा गठित तीन सदस्यीय टीम द्वारा किया गया। नौडिहवा पुरवे में स्थित तालाब पर अतिक्रमण पाया गया। जिसे तत्काल खाली कराकर सौंदर्यीकरण का प्रस्ताव ग्राम सभा द्वारा पारित करके शीघ्र कार्य कराए जाने का निर्देश दिया गया।

loksabha election banner

मस्जिद के मार्ग के निर्माण को ग्रामीणों द्वारा यह कहकर विरोध किया गया कि यह सहन दरवाजा है जिस पर निर्माण नहीं किया जा सकता है। इस प्रकरण में जांच टीम ने जिलाधिकारी को जांच आख्या भेजने की बात कही है। गलत तरीके से आवास आवंटन मामले में जांच टीम के सदस्यों को आवास में दरवाजा न लगा होना व प्लास्टर न होना पाया गया। साथ ही लाभार्थी के ससुर के नाम पर 16 बीघा जमीन की बात सामने आई। इस संबंध में जांच टीम के सदस्य खंड विकास अधिकारी एजाज अहमद खान ने रिकवरी की बात कही। जांच टीम के सदस्य तहसीलदार केशव प्रसाद, जेई आरईएस अवधपाल सिंह, खंड विकास अधिकारी ने बताया कि जांच आख्या जिलाधिकारी को भेजी जा रही है। मस्जिद के रास्ते व आवास आवंटन में जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.