Move to Jagran APP

मजदूर नेता के परिजनों का प्रशासन को चेतावनी

बलरामपुर : चीनी मिल के मजदूर नेता हरिंद्र सिंह हत्याकांड में पुलिस द्वारा बरती जा रही उदासीनता से ना

By Edited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 11:32 PM (IST)
मजदूर नेता के परिजनों का प्रशासन को चेतावनी

बलरामपुर : चीनी मिल के मजदूर नेता हरिंद्र सिंह हत्याकांड में पुलिस द्वारा बरती जा रही उदासीनता से नाराज परिजनों व समर्थकों ने मंगलवार को जिलाधिकारी मुकेश चंद्र को ज्ञापन सौंपकर आगाह किया है कि प्रकरण में उन्हें न्याय नहीं मिला तो 29 नवंबर को चीनी मिली गेट पर सड़क पर उतरकर हम सभी लोग सत्याग्रह करेंगे। डीएम को दुखड़ा सुनाते हुए व्यथित मजदूर नेता की पत्‍‌नी ने तो दो टूक कहा कि यही हाल रहा तो वह स्वयं आग लगाकर अपनी जान दे देंगी।

loksabha election banner

बता दें कि नगर के भगवतीगंज स्थित बलरामपुर चीनी मिल में केन फील्ड सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत ऑल इंडिया नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस (इंटक) के प्रदेश सचिव व प्रगतिशील चीनी मिल कर्मचारी संघ के संरक्षक/ कार्यकारी अध्यक्ष हरिंद्र सिंह (55) पुत्र कुलदीप सिंह की विगत माह 22 सिंतबर सोमवार की सुबह सवा सात बजे मिल के समीप शंकरपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना की रिपोर्ट नगर कोतवाली में मृतक नेता के छोटे पुत्र प्रिंस सिंह द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू व उनके परिजनों के खिलाफ नामजद दर्ज कराई गई थी। दो माह से अधिक समय बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से नाराज परिजनों के सब्र का बांध अब टूटने लगा है। मंगलवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज सिंह, दीपांकर सिंह व समर्थकों के साथ डीएम मुकेश चंद्र से मिलने पहुंची मजदूर नेता की पत्‍‌नी चंद्रकला सिंह व पुत्र सुधांशु प्रताप सिंह ने दिए गए ज्ञापन में कहा है कि प्रकरण में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसके बाद भी पुलिस न तो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार की और न ही इस मामले का खुलासा किया है। हम लोगों को न्याय कब तक मिलेगा इसका जवाब भी कोई नहीं दे रहा है। इसलिए हमारा परिवार अब न्याय के लिए आंदोलन करने सड़क पर उतरेगा। इसके लिए 29 नवंबर की तिथि तय की गई है। ज्ञापन लेने के समय जिलाधिकारी मुकेश चंद्र ने परिवार से वापस ली गई सुरक्षा व प्रकरण में प्रभावी कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.