Move to Jagran APP

सदमे में अपहृत महिला के पिता की मौत

सिकंदरपुर (बलिया) : क्षेत्र के बहदुरा गांव की एक सप्ताह पूर्व गायब 35 वर्षीय महिला का काफी तलाश के ब

By Edited By: Published: Wed, 22 Apr 2015 07:16 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2015 07:16 PM (IST)
सदमे में अपहृत महिला के पिता की मौत

सिकंदरपुर (बलिया) : क्षेत्र के बहदुरा गांव की एक सप्ताह पूर्व गायब 35 वर्षीय महिला का काफी तलाश के बावजूद अब तक पता नहीं चल पाया है। इससे उसके परिजनों की ¨चता बढ़ती जा रही है। परिजनों ने उसके अपहरण और हत्या की आशंका जताई है। महिला अपने गांव से बैंक से रुपये निकालने हेतु सिकंदरपुर गई थी।

loksabha election banner

इस दौरान पुत्री के गायब होने की सूचना से आहत उसके पिता की मंगलवार की रात को सदमे से मौत हो गई। गायब महिला के ससुर रमाशंकर वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। वहीं परिवार वालों से खुद तलाश करने की बात कह कर उन्हें टरका दे रही है। बहदुरा निवासी रीता वर्मा का खाता भारतीय स्टेट बैंक की सिकंदरपुर शाखा में है। वह पिछले बुधवार को अपने चार वर्षीय पुत्र के साथ बैंक से रुपये निकालने सिकंदरपुर आई थी।

रुपये निकालने के बाद वह कहां गई किसी को पता नहीं चल पाया। दोपहर बाद तक जब रीता घर नहीं पहुंची तो उसके परिवार वाले परेशान हो गए। इसके बाद उसकी उसकी तलाश शुरू कर दिए। दूसरे दिन भी पता नहीं चलने पर रीता के श्वसुर ने पुलिस को उसके गायब होने की तहरीर दी। इधर बीच गायब महिला से कोलकाता में रहने वाली बहन गीता की बात हुई। उसने उससे बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है।

उसने रो-रोकर बताया कि उसे कुछ भी मालूम नहीं कि इस समय वह कहां हैं। इससे आहत रीता के पिता वृजबिहारी शर्मा निवासी आदर की मंगलवार की रात में सदमे से मौत हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष जयनाथ ने बताया कि महिला के गायब होने के बारे में गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज कर ली गई है। उसकी बरामदगी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.