PreviousNext

रैली स्थल पहुंचे एसपी, देखी सुरक्षा

Publish Date:Sat, 02 Nov 2013 09:32 PM (IST) | Updated Date:Sat, 02 Nov 2013 09:33 PM (IST)
रैली स्थल पहुंचे एसपी, देखी सुरक्षा

जागरण कार्यालय, बहराइच : भाजपा की विजय शंखनाद रैली स्थल की सुरक्षा का जायजा लेने पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता शनिवार को मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद पूर्व विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ सुरक्षा के संबंध में पार्किंग को लेकर बातचीत की।

एसपी मोहित गुप्ता ने बताया कि रैली स्थल की सुरक्षा के ठोस इंतजाम किये गए हैं। सीसीटीवी कैमरे लगाये गए हैं। रैली में आने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए स्थल तलाशे जा रहे हैं। कई स्थलों का चिन्हांकन पूरा हो गया है। रैली स्थल प्रभारी पूर्व विधायक श्री सिंह ने पुलिस अधीक्षक को रैली के संदर्भ जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रैली में भारी संख्या में लोग मोदी को सुनने आएंगे। उन्होंने स्थल के आसपास की सुरक्षा के बारे में भी जानकारी ली। इस दौरान एएसपी विकास वैद्य, सीओ सिटी दुर्गेश कुमार सिंह, एलआईयू इंस्पेक्टर ओपी दूबे मौजूद रहे।

इनसेट :

जोरों पर मंच का निर्माण

बहराइच : भाजपा की विजय शंखनाद रैली की तैयारियां जोरों पर है। रैली स्थल प्रभारी सुरेश्वर सिंह ने बताया कि मंच का निर्माण कार्य तेज हो गया है। बेरीकेडिंग शुरू कर दी गई हैं। मुख्य मंच के साथ-साथ छोटे मंचों के निर्माण का कार्य भी प्रगति पर है। उन्होंने बताया कि तैयारियों में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं।

एक घंटा पैंतीस मिनट ठहरेंगे मोदी

बहराइच : विजय शंखनाद रैली में आ रहे नरेन्द्र मोदी एक घंटा पैंतीस मिनट जिले में ठहरेंगे। आठ नवंबर को वे 12.45 बजे अपरान्ह लखनऊ पहुंचेंगे। वहां से हेलीकाप्टर से 12.50 बजे रैली स्थल के लिए प्रस्थान करेंगे। एक बजकर पच्चीस मिनट पर रैली स्थल हेलीपैड पहुंचेंगे। 1.30 बजे वे मंच से संबोधन शुरू करेंगे। तीन बजे से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:modi railly(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    खतौनी निकलवाने पर फर्जी बैनामे का खुलासानेपाली महिला को बारह वर्ष की कैद
    यह भी देखें

    संबंधित ख़बरें

    • किन मुश्किलों से हुई रणबीर की बॉलीवुड में एंट्री?

      फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर कपूर खानदान का होने के बावजूद रणबीर कपूर को एक्टर बनने के लिए करनी पड़ी थी कितनी मशक्क्त? उनके जन्मदिन के मौके पर जानिए उनस

    • स्पोर्ट्स नॉन स्टॉप

      दो साल बाद टेस्ट टीम में हुई गंभीर की वापसी ..'कोलकाता में स्पिनरों को मदद मिलने में लगेगा समय' ...लोढ़ा कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट सौंप

    • सुरक्षा

      संतकबीर नगर में मोदी की सभा में महिलाओं की जांच करती महिला सुरक्षाकर्मी।