Move to Jagran APP

एक नजर

रामलीला महोत्सव आज से इटहा : विकास खंड शिवपुर के शंकरपुर लक्ष्मनपुर गांव में रामलीला महोत्सव की श

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 12:21 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 12:21 AM (IST)
एक नजर
एक नजर

रामलीला महोत्सव आज से

loksabha election banner

इटहा : विकास खंड शिवपुर के शंकरपुर लक्ष्मनपुर गांव में रामलीला महोत्सव की शुरुआत शनिवार से की जाएगी। समिति के अध्यक्ष विनय कुमार वर्मा ने बताया कि 21 जनवरी से 29 जनवरी तक यह आयोजन होगा जिसमें कलाकारों द्वारा रामलीला का मंचन किया जाएगा।

आज निकलेगा जुलूस

मटेरा : गुरु गो¨वद ¨सह के प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में क्षेत्र के डिहवा गांव स्थित गुरुद्वारा गुरु ¨सह सभा से एक विशाल जुलूस निकाला जाएगा। जुलूस में गुरु ग्रंथ साहब की झांकी, पंजाब से आए कलाकारों का करतब आकर्षण का केंद्र रहेगा। यह जुलूस गौरा धनौली, निहाल¨सहपुरवा, मटेरा कस्बा आदि स्थानों पर भ्रमण करेगा।

तटबंध मार्ग जर्जर

बौंडी : बौंडी क्षेत्र में बेलहा बेहरौली तटबंध की सड़क पूरी तरह टूट कर जर्जर हो चुकी है। सड़क पर जगह-जगह बने गड्ढे राहगीरों के लिए मुसीबत बने है। लंबे समय से मार्ग की मरम्मत न होने से लोगों को आवागमन में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। बौंडी से जैतापुर का सफर बाइक व साइकिल सवारों के लिए बेहद तकलीफ भरा होता है। स्थानीय निवासी श्याम सुंदर, उमेश ¨सह समेत अन्य ग्रामीणों ने तटबंध मार्ग के जल्द से जल्द मरम्मत कराने की मांग की है।

उजड़ रही सड़क

बहराइच : डिगिहा से गोंडा मार्ग पर स्थित घसियारीपुरा के पास सड़क पर जलभराव की समस्या दिनबदिन बढ़ती जा रही है। इससे सड़क की गिट्टियां भी उजड़ रही हैं। जलभराव की समस्या को लेकर लोगों की शिकायतों के बाद भी विभागीय अधिकारी संवेदनहीन बने हैं।

बंदरों का आतंक

बहराइच : बख्शीपुरा नई बस्ती व शिव नगर में बंदरों के आतंक से लोग परेशान हैं। आए दिन बंदर छत पर सूखने के लिए पड़े कपड़े फाड़ देते हैं। बंदरों के हमले में कई लोग घायल भी हो चुके हैं। बख्शीपुरा के सभासद श्याम सुंदर श्रीवास्तव ने बताया कि कई बार इस समस्या से नगरपालिका प्रशासन को अवगत कराया गया, लेकिन नपाप प्रशासन का कहना है कि उनके पास जानवरों को पकड़ने के लिए कर्मचारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.