Move to Jagran APP

व्यापारी को बंधक बनाकर बाइक सवार बदमाशों ने लूटा

बहराइच : गुरुवार देर रात खैरीघाट थाना क्षेत्र के वैवाही गांव के निकट बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्याप

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 12:16 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 12:16 AM (IST)
व्यापारी को बंधक बनाकर बाइक सवार बदमाशों ने लूटा
व्यापारी को बंधक बनाकर बाइक सवार बदमाशों ने लूटा

बहराइच : गुरुवार देर रात खैरीघाट थाना क्षेत्र के वैवाही गांव के निकट बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को बंधक बनाकर हजारों रुपये का सामान व नकदी लूट लिए। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। जांच पड़ताल की जा रही है।

prime article banner

शिवपुर संवादसूत्र के अनुसार थाना क्षेत्र के वैवाही निवासी राम अचल गुप्ता पुत्र गोबरे फेरी लगाकर बाइक से कपड़े बेचने का काम करते हैं। वह बाइक से कपड़ा बेचने के लिए भंडारीपुरवा असवा बाजार गए थे। रात में जब वह बाइक से अपने घर लौट रहे थे तो वैवाही गांव के निकट शंकरशरण के आम की बाग के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और लाठी-डंडों से मारने पीटने लगे। गंभीर रूप से घायल हुए व्यापारी का बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर लाही के खेत में धकेल दिया। बाइक, 14 हजार नकदी व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। किसी तरह से रामअचल ने खुद को छुड़ाया और परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी। परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर लूटी गई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया। व्यापारी की तहरीर में लोनियनपुरवा गांव निवासी हरदम समेत तीन को नामजद किया है। पुलिस नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अवधेश राय ने बताया कि मामला दो फेरीवालों के बीच मारपीट का है। सभी को पूछताछ के लिए लाया गया है। जल्द ही मामले का राजफाश कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.