Move to Jagran APP

नानपारा से रुपईडीहा तक बिछेगी बड़ी लाइन

बहराइच : शुक्रवार को पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम ने बहराइच रेलवे स्टेशन समेत नानपारा, रुपईडीहा स्टेशनों

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 12:15 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 12:15 AM (IST)
नानपारा से रुपईडीहा तक बिछेगी बड़ी लाइन
नानपारा से रुपईडीहा तक बिछेगी बड़ी लाइन

बहराइच : शुक्रवार को पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम ने बहराइच रेलवे स्टेशन समेत नानपारा, रुपईडीहा स्टेशनों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान स्टेशनों पर अफरातफरी का माहौल रहा। जीएम ने स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं को बढ़ाने के साथ नानपारा से रुपईडीहा तक बड़ी लाइन बिछाए जाने की बात कही।

loksabha election banner

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव मिश्र सुबह आठ बजे रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्होंने आमान परिवर्तन के मद्देनजर स्टेशन पर होने वाले निर्माण कार्यों का जायजा लिया। प्लेटफार्म व स्टेशन परिसर पर साफ-सफाई व्यवस्था का सच देखा। यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी लेते हुए प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों से रूबरू हुए। निरीक्षण के बाद महाप्रबंधक का काफिला बहराइच से ट्रेन से नानपारा स्टेशन पहुंचा। नानपारा संवादसूत्र के अनुसार महाप्रबंधक ने नानपारा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। दैनिक रेलयात्री संघ के संरक्षक पवन तुलस्यान, मंजूरुल हसन हाशमी, अध्यक्ष प्रदीप शर्मा नीरज शर्मा, केशव पांडेय, मदन लाल नंदा, डॉ. आरसी साहू ने महाप्रबंधक से नानपारा जंक्शन, बहराइच, रुपईडीहा रोड स्टेशन तक बड़ी लाइन बिछाने की मांग की। इस पर उन्होंने कहा कि इसी बजट में यह कार्य शीघ्र ही कराया जाएगा। इसके अलावा संघ ने नबावगंज रोड से कालोनी होते हुए रेलवे अस्पताल तक सड़क की मरम्मत, रेल आरक्षण की सुविधा के लिए आठ घंटे अलग से लिपिक बैठाने, स्टेशन पर प्लेटफार्म ओवर ब्रिज की मांग रखी। इस पर महाप्रबंधक से सहमति प्रदान दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.