Move to Jagran APP

30 घंटे विद्युत कटौती से भड़का जनाक्रोश

बहराइच: शुक्रवार देर रात आई तेज आंधी व पानी के दौरान मुहल्ला हमजापुरा में नीम का पेड़ ढह गया था। पेड़

By Edited By: Published: Sun, 22 May 2016 11:41 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2016 11:41 PM (IST)
30 घंटे विद्युत कटौती से भड़का जनाक्रोश

बहराइच: शुक्रवार देर रात आई तेज आंधी व पानी के दौरान मुहल्ला हमजापुरा में नीम का पेड़ ढह गया था। पेड़ गिरने से बिजली के केबिल भी टूट गए थे, जिससे मुहल्ले के दर्जनों उपभोक्ताओं की बिजली गुल हो गई। जानकारी लेने पहुंचे उपभोक्ताओं को पता चला कि अब उनकी समस्या का निदान नवीन पावर हाउस गुल्लाबीर से होगा। इधर उधर चक्कर काटने के बाद जब आपूर्ति चालू नहीं हुई तो आप कार्यकर्ताओं की अगुवाई में मुहल्लावासी पावर हाउस पहुंच गए।

loksabha election banner

रविवार को आम आदमी पार्टी की जिला संयोजक संतोष कुमारी रस्तोगी की अगुवाई में मुहल्ले के कई लोग दरगाह पावर हाउस पहुंच कर अपनी समस्या बताई। आरोप है कि यहां मौजूद कर्मचारियों ने उपभोक्ताओं को सही जानकारी देने की जगह अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद आप कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने लिखित में शिकायत दर्ज कराकर तत्काल मामले के निदान की गुहार लगाई। आरोप है कि यहां मौजूद कर्मचारियों ने पहले रसीद दिखाने की बात कही। रसीद देखने के बाद उन्हें टरका दिया गया। बिजली विभाग के उदासीन रवैये को देखकर कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि विभाग के कर्मचारी अपनी कार्यशैली में बदलाव नहीं लाएंगे तो आगामी दिनों में विभाग के विरुद्ध सड़कों पर प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर शरीफ अहमद, मैमूना खातून, फिरोज खान, खतीजा राइनी, रिजवान अली, कादिर, भोला, हरि शंकर, अमर ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.