Move to Jagran APP

साहब फंसे जाम में तब उतरे वर्दीधारी

बहराइच : यातायात व्यवस्था के लिए बेतरतीब दौड़ने वाले वाहन कोढ़ में खाज की तरह हैं। नियमों को दरकिनार

By Edited By: Published: Sat, 21 Nov 2015 11:47 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2015 11:47 PM (IST)
साहब फंसे जाम में तब उतरे वर्दीधारी

बहराइच : यातायात व्यवस्था के लिए बेतरतीब दौड़ने वाले वाहन कोढ़ में खाज की तरह हैं। नियमों को दरकिनार कर सड़कों पर फर्राटा भरने वाले इन वाहनों के चलते आए दिन घंटों जाम की स्थिति बनी रहती है। शहरवासी इस जाम की समस्या से घंटों जूझते हैं, लेकिन जिम्मेदार अंजान रहते हैं।

loksabha election banner

शनिवार को इंदिरा स्टेडियम के पास नो इंट्री में घुसी ट्रैक्टर ट्राली की वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई। लगभग एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही, लेकिन मौके पर कोई वर्दीधारी यातायात व्यवस्था को दुरुस्त कराने नहीं पहुंचा। इसी जाम में फंसी नीली बत्ती लगी अंबेसडर भी जाम में काफी देर जाम में फंसी रही। थोड़ी देर बाद नगर मजिस्ट्रेट वीएन पांडेय भी जाम में फंसे। साथ ही पीछे थोड़ी दूर पर चल रहे देहात कोतवाल भी जाम का शिकार हो गए, जिसके बाद वर्दीधारियों को अपनी जिम्मेदारी याद आई। आनन-फानन में उतरे वर्दीधारियों ने कड़ी मशक्कत कर किसी तरह साहब को जाम से मुक्ति दिलाया। शहरवासियों के लिए यह जाम की समस्या से जूझना भले ही आदत सी बन गई है। यातायात प्रभारी संजय ¨सह ने बताया कि यातायात व्यवस्था में बाधक बनने पर कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.