Move to Jagran APP

महिला के साहस से लूट की घटना विफल

बहराइच : गुरुवार की भोर बच्चे के साथ सुबह टहलने निकली एक महिला से लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दे

By Edited By: Published: Thu, 26 Mar 2015 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2015 10:51 PM (IST)
महिला के साहस से लूट की घटना विफल

बहराइच : गुरुवार की भोर बच्चे के साथ सुबह टहलने निकली एक महिला से लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। महिला का साहस देख लुटेरों के पसीने छूट गए और वे मौके पर अपनी बाइक छोड़ भाग निकले। शहर में लुटेरों का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। बीते एक सप्ताह के अंदर ही हुई ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं से शहरवासी दहशतजदा हैं।

prime article banner

नगर कोतवाली क्षेत्र के खत्रीपुरा निवासी बरखा पत्नी ललित अपने बच्चे के साथ गुरुवार भोर टहलने निकली थीं। रोडवेज बस अड्डे से कलेक्ट्रेट की तरफ आते समय टेलीफोन एक्सचेंज के पास काली अपाची बाइक सवार लुटेरों ने उससे लूट का प्रयास किया। साहस का परिचय देते हुए बरखा लुटेरों से भिड़ गई और शोर मचाने लगी। हाथापाई के दौरान महिला व उसका बच्चा घायल हो गया। लोगों से घिरता देख लुटेरे मौके पर अपनी अपाची बाइक नंबर यूपी 40 एच 5002 छोड़कर भाग निकले। मौके पर बरामद बाइक खत्रीपुरा निवासी सोनू कुमार पुत्र जुम्मन की बताई जा रही है। इस संबंध में महिला की तहरीर पर कोतवाली नगर में लुटेरों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। नगर कोतवाल राजेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि लुटेरों को चिह्नित कर लिया गया है। एक युवक को पुलिस द्वारा पकड़े जाने की बात कही गई है, जबकि दूसरा फरार बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

लूट में विफल किया चाकू से वार : दरगाह थाना क्षेत्र के काजीकटरा निवासी शहनवाज पुत्र मुहम्मद जमाल से बुधवार की देर रात लूट की घटना का विरोध करने पर कुछ युवकों ने चाकू से वारकर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.