Move to Jagran APP

शीतलहर चलने से कांपते रहे लोग

बहराइच : शनिवार की रात जोरदार बारिश हुई। ओले भी गिरे। शीतलहर चलने से तापमान और लुढ़क गया। हालांकि रव

By Edited By: Published: Mon, 15 Dec 2014 10:58 AM (IST)Updated: Mon, 15 Dec 2014 10:58 AM (IST)
शीतलहर चलने से कांपते रहे लोग

बहराइच : शनिवार की रात जोरदार बारिश हुई। ओले भी गिरे। शीतलहर चलने से तापमान और लुढ़क गया। हालांकि रविवार को पूरे दिन बारिश नहीं हुई, लेकिन सूरज की लुकाछिपी का खेल जारी रहा। सर्द हवाओं के झोंके से लोग दिनभर कांपते रहे।

loksabha election banner

मौसम के बदले रुख से ठंड का कहर और बढ़ गया है। लोग घरों में ही कैद रहने को विवश हैं। सड़कों पर सामान्य दिनों की अपेक्षा कम भीड़ देखी गई। दिन भर शीतलहर चलती रही। ठिठुरन और गलन बढ़ने से लोगों की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। प्रशासन के अलाव के दावे दिखाई नहीं दे रहे हैं। शहरी क्षेत्र में जरूर नगरपालिका ने अलाव जलाकर राहत देने की कोशिश की है। लेकिन आबादी के मुताबिक यह राहत नाकाफी साबित हो रही है। प्रशासन ने भले ही समाजसेवियों से कंबल वितरण के लिए आगे आने का आह्वान किया हो, लेकिन स्वयंसेवी संगठन के लोग अभी तक आगे नहीं आए हैं। बाढ़ व कटान पीड़ितों का हाल और भी बुरा है। तहसील क्षेत्रों में अलाव जलाने व कंबल वितरण का कार्य गति नहीं पकड़ पाया है। इसका खामियाजा गरीब व कमजोर लोग भुगत रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.