Move to Jagran APP

शटर तोड़ हजारों के माल पर हाथ साफ

By Edited By: Published: Fri, 29 Aug 2014 11:34 PM (IST)Updated: Fri, 29 Aug 2014 11:34 PM (IST)
शटर तोड़ हजारों के माल पर हाथ साफ

बहराइच : आज फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया। मुख्य बाजारों में दुकानों के शटर तोड़ चोरों ने इत्मिनान से चोरी की और माल लेकर चलते बने। दिलचस्प यह है कि पिकेट ड्यूटी और चौराहों-चौराहों पर लगे पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

loksabha election banner

कोतवाली नगर के पानी टंकी के समीप संजय अग्रवाल एक मेडिकल स्टोर है। गुरुवार की रात दुकान बंद कर व्यवसायी घर चले गए। देर रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखा 25 हजार रुपये नकदी, लैपटाप व अन्य सामान उड़ा दिया। सुबह जब घटना की सूचना मिली तो व्यापारी आनन-फानन में दुकान पहुंचा और बिखरा पड़ा सामान दंग रह गया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसी रात कुछ ही दूरी पर स्थित पतंजलि चिकित्सालय को भी चोरों ने निशाना बनाया। यहां भी शटर तोड़कर करीब दस हजार रुपये नकदी व अन्य सामान चोर उठा ले गए। दुकानदार शीतल प्रसाद अग्रवाल की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

लगातार हो रहीं तीन दिनों से चोरियां

बहराइच : नगर में ताबड़तोड़ हो रही चोरी की घटनाओं से लोग परेशान हैं। पिछले तीन दिनों के भीतर चोरों ने अलग-अलग स्थानों पर स्थित कई दुकानों को अपना निशाना बनाया। नगर के चौराहों पर पिकेट गश्त होने के साथ-साथ होमगार्ड के जवान भी मुस्तैद रहते हैं। इसके बाद भी चोर माल पर हाथ साफ कर चलते बनते हैं। इसकी भनक तक पुलिस कर्मियों को नहीं लगती है। चोरों ने बीते तीन दिनों में दरगाह थाना क्षेत्र, नगर कोतवाली क्षेत्र और देहात कोतवाली क्षेत्र में चोरी घटनाओं को अंजाम दिया। 27 अगस्त की रात दरगाह थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक स्थित मोटर पार्ट्स की दुकान से शटर उठाकर चोरों ने 61,150 रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। गुरुवार की रात भी चोरों ने पानी टंकी चौराहे व इंदिरा स्टेडियम के पास बने पतंजलि चिकित्सालय का शटर उठाकर नकदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया।

व्यवसायी हुए लामबंद, सुरक्षा की मांग

बहराइच : शहर में हुई ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों के कारण व्यवसायी लामबंद हो उठे हैं। केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की ओर से पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की मांग की गई है। संघ के अध्यक्ष शीतल प्रसाद अग्रवाल व महामंत्री राजेश गोयल ने दवा की दुकानों के साथ-साथ अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के सुरक्षा की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.