Move to Jagran APP

दारोगा ने पहली पत्नी को जान से मारने की दी धमकी

बागपत: नगर के महिला थाने में तैनात एक दारोगा ने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली। पहली प

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jul 2017 10:47 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jul 2017 10:47 PM (IST)
दारोगा ने पहली पत्नी को जान से मारने की दी धमकी
दारोगा ने पहली पत्नी को जान से मारने की दी धमकी

बागपत: नगर के महिला थाने में तैनात एक दारोगा ने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी भुखमरी की कगार पर है। आरोप है कि विरोध करने पर दारोगा ने पीड़िता व तीन बेटों को गोली मारकर हत्या करने की धमकी देते हुए घर से भगा दिया। पीड़िता अपने परिजनों के साथ शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंची और वहां मौजूद अधिकारी की अपनी व्यथा बताई। पीड़िता ने एसपी से मामले की जांचकर दारोगा पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

जिला बिजनौर के नजीबाबाद के सत्या विहार कालोनी निवासी सुषमा देवी ने बताया कि बिजनौर के कुम्हैड़ा गांव निवासी एवं बागपत महिला थाने मे तैनात एक दारोगा से उनकी शादी 22 साल पूर्व शादी हुई थी। दोनों के तीन बेटे अनिकेत, हितेश, अभिषेक हैं। पीड़िता का आरोप है कि दारोगा ने उन्हें बिना तलाक दिए ही दूसरी महिला से शादी कर ली है। शादी का विरोध करने पर दारोगा ने गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी। इससे उसका परिवार दहशत में है। पीड़िता ने एसपी से आरोपी पति (दारोगा) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.