Move to Jagran APP

पालिका बोर्ड बैठक में तीन करोड़ के प्रस्तावों को हरी झंडी

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : नगरपालिका परिषद की बैठक में सर्वसम्मति से चेयरपर्सन ने विकास व मरम्मत कार्यों

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Apr 2017 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 07 Apr 2017 06:24 PM (IST)
पालिका बोर्ड बैठक  में तीन करोड़ के प्रस्तावों को हरी झंडी
पालिका बोर्ड बैठक में तीन करोड़ के प्रस्तावों को हरी झंडी

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : नगरपालिका परिषद की बैठक में सर्वसम्मति से चेयरपर्सन ने विकास व मरम्मत कार्यों के लिए तीन करोड़ रुपयों के प्रस्तावों पर मोहर लगा दी है। लोगों की सुविधाओं को पानी, प्रकाश व सफाई व्यवस्था पर अधिक ध्यान दिया। गऊशाला निर्माण के लिए जमीन की भी मांग रखी गई।

loksabha election banner

शुक्रवार को नगरपालिका चेयरपर्सन नीलम धामा की अध्यक्षता में बोर्ड बैठक में सभासदों ने चेयरपर्सन के समक्ष अपनी-अपनी समस्याएं रखी तो उन्होंने जल्द निदान का आश्वासन दिया। वाटरकूलर, हैंडपंप की मरम्मत व नए लगवाना, पुरानी स्ट्रीट लाइटों को ठीक कराने के साथ 100 नई लाइट लगवाना, अहिरान मोहल्ले में टूटी पुलिया का निर्माण, सफाई व्यवस्था को ठेका छोड़ना, काठा मार्ग निर्माण, बसी नाली के कई पुलियाओं का निर्माण, भूमिया के पास स्थित कुएं का सौदर्यींकरण व मार्ग निर्माण, विद्या निकेतन स्कूल के पास मार्ग निर्माण, रात को जेरनेटर की लाइट के लिए तीन किलोमीटर तक तार बिछाना आदि समेत 15 विकास कार्यों के लिए तीन करोड़ के प्रस्ताव पारित हुए।

बैठक में नवीन बजट सत्र 2017-18 के लिए 15 करोड़ की योजना का अनुमोदन शासन को भेजा गया है। बैठक में सभासद ने गऊशाला निर्माण को लेकर जमीन की मांग की। इसके साथ ही विविध माप विज्ञान विभाग की प्रयोगशाला को मंडी समिति परिसर के पास 150 वर्ग मीटर जगह दी गई। सचिन धामा, जयदीप धामा, ब्रजपाल यादव, जितेंद्र, इलियास, उस्मान अली, नरेश, संदीप, राजबीरी देवी, सरिता आदि सभासद मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.