Move to Jagran APP

दिनदहाड़े पेट्रोप पंप पर 47 हजार लूटे

अग्रवाल मंडी टटीरी (बागपत): पुलिस चुनाव में व्यस्त है और बदमाश खुलकर वारदात कर रहे हैं। इसका सबूत बा

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 12:25 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 12:25 AM (IST)
दिनदहाड़े पेट्रोप पंप पर 47 हजार लूटे
दिनदहाड़े पेट्रोप पंप पर 47 हजार लूटे

अग्रवाल मंडी टटीरी (बागपत): पुलिस चुनाव में व्यस्त है और बदमाश खुलकर वारदात कर रहे हैं। इसका सबूत बागपत-मेरठ मार्ग स्थित अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे के पास हरिहर सर्विस सेंटर पेट्रोल पंप पर देखने को मिला, जहां सुबह ही तीन सशस्त्र बदमाशों ने तीन कर्मचारी और मैनेजर को पीटकर हजारों रुपये लूट लिये और हथियार लहराते हुए भाग गए। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

पेट्रोल पंप के मैनेजर राजन चौहान ने बताया कि सोमवार को सुबह लगभग 11 बजे वह अपने कक्ष में बैठे हुए थे, जबकि कर्मचारी प्रवीण निवासी तेड़ा, अनुज निवासी बिलोचपुरा और संदीप निवासी अग्रवाल मंडी टटीरी मशीन से वाहनों में तेल डाल रहे थे। इनके अलावा एक कर्मचारी बिजेंद्र वहीं पर खड़ा था। इसी दौरान मेरठ की ओर से बाइक पर हेलमेट लगाए तीन युवक आए। एक बदमाश ने पिस्टल लगाकर प्रवीण, अनुज और संदीप को बंधक बना लिया, जबकि दो उनके कक्ष में आ गए और उन्हें भी पिस्टल सटा दिया।

राजन चौहान ने बताया कि मारपीट करते हुए लुटेरे प्रवीण से 20 हजार रुपये, अनुज से 15 हजार रुपये और संदीप से 12 हजार रुपये लूट लिये। दो बदमाशों ने उनकी भी तलाशी ली, लेकिन नकदी नहीं मिलने पर बदमाश उनका मोबाइल छीन कर ले गए। लूट के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए बाइक पर मीतली की ओर निकल गए। मैनेजर ने इस घटना की सूचना कंट्रोल को दी, लेकिन वहां से काफी देर बाद भी सही रेस्पांस नहीं मिल पाया। यह इत्तेफाक रहा कि घटना के वक्त कोई भी व्यक्ति पेट्रोल लेने नहीं आया। वारदात के बाद कुछ लोग पेट्रोल लेने के लिए आए और उन्होंने घटना की जानकारी उन्हें दी तो देखते ही देखते लोगों का जमावड़ा लग गया।

इंस्पेक्टर अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि घटना का जल्द ही राजफाश कर किया जाएगा। दो टीमों को बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया गया है।

सीसीटीवी कैमरे में

कैद हो गई घटना

पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, जिसके चलते पूरी घटना कैमरों में कैद हो गई है। कैमरों में बदमाश असलाह से पीड़ितों को डरा-धमका रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने कब्जे में ले ली है।

नई उम्र के थे बदमाश

पीड़ित लोगों ने बताया कि बदमाश 20 से 25 साल की उम्र के बीच के रहे होंगे, जो स्थानीय भाषा का प्रयोग कर रहे थे। पुलिस को शक है कि बदमाश आसपास गांव के ही रहने वाले थे।

चर्चा यह भी

क्षेत्र में चर्चा यह भी है कि बदमाशों को पुलिस ने सरूरपुर क्षेत्र में बदमाशों को पकड़ लिया है, लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ने की बात को स्वीकार नहीं कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.