Move to Jagran APP

पंचायत बुलाने की धमकी देना ही बना मौत का सबब

बागपत : मारपीट के बाद तीनों आरोपियों ने रणवीर को छोड़ दिया था तथा उससे माफी भी मांग ली थी, लेकिन रणवी

By Edited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 08:41 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 08:41 PM (IST)
पंचायत बुलाने की धमकी देना ही बना मौत का सबब

बागपत : मारपीट के बाद तीनों आरोपियों ने रणवीर को छोड़ दिया था तथा उससे माफी भी मांग ली थी, लेकिन रणवीर ने आरोपियों को धमकी देते हुए कहा कि वह इस मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलाएगा। शराब के नशे में तीनों आरोपियों ने उसे सबक सिखाने की बात कहते हुए पकड़ लिया और नीचे दबाकर मार डाला। इसके बाद गौतम का भाई मोहित और पिता कुंवरपाल मौके पर पहुंच गए। वह दोनों गौतम को देखने के लिए गए थे, लेकिन गौतम को बचाने के चक्कर में रणवीर के शव को छिपाने में लग गए। एसपी कार्यालय में आए कुंवरपाल और मोहित ने बताया कि हमने रणवीर को नहीं मारा है हमारी तो समय खराब था जो हम घटनास्थल पर पहुंच गए थे और उसके शव को छिपाने में तीनों आरोपियों का साथ दे दिया।

loksabha election banner

रणवीर के गायब होते ही होने लगा था हंगामा

15 दिसंबर की रात लगभग आठ बजे रणवीर घर से खाना खाकर दुकान पर गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। उसके गायब होते ही परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी। रात के समय ही गांव में एलान भी कराया गया था। उसका पता नहीं चल पाया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दे दी। दो दिन तक वह गांव और खेतों में ही उसको ढूंढते रहे। उन्हें नहीं पता था कि वह जिस कमरे के सामने से बार-बार निकल रहे हैं उसमें ही रणवीर का शव रखा हुआ है। रात के समय आरोपियों ने रणवीर का शव झाड़ियों में फेंक दिया तो वहां पर जानवर उसके शव का कुछ हिस्सा खा गए थे। रणवीर का शव 18 दिसंबर की सुबह झाड़ियों से बरामद हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.