Move to Jagran APP

लूट का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बागपत : दो दिन पहले व्यापारी और उनके मुनीम के साथ हुई लूटपाट की घटना का पुलिस ने खु

By Edited By: Published: Mon, 30 May 2016 06:34 PM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 06:34 PM (IST)
लूट का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बागपत : दो दिन पहले व्यापारी और उनके मुनीम के साथ हुई लूटपाट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर स्कूटी, 20 हजार रुपये व दो बाइक बरामद कर ली हैं। एक लुटेरा फरार है। पुलिस का दावा है कि आरोपी आसपास जिलों में भी घटना को अंजाम देते थे।

loksabha election banner

एसपी पूनम ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 28 मई की रात लगभग आठ बजे बागपत जैन मोहल्ला निवासी व्यापारी राजीव गोयल अपने मुनीम सचिन जैन के साथ अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे से स्कूटी पर आ रहे थे। मेरठ रोड पर महाराणा प्रताप पब्लिक स्कूल के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट कर उनसे हजारों रुपए, दो अंगूठी, दो मोबाइल फोन और स्कूटी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से बदमाशों की एक बाइक बरामद की थी।

कोतवाली पुलिस सोमवार को ब्राहमण पूट्ठी मोड़ पर वाहनों की चे¨कग कर रही थी। इसी दौरान बाइक व स्कूटी पर चार युवक आए। पुलिस ने दोनों वाहनों को रोका तो एक युवक बाइक से उतरकर फरार हो गया। पुलिस ने तीनों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम अरमान पुत्र अब्दुल निवासी पुरानी तहसील, कस्बा बागपत, अमीन पुत्र पटवारी निवासी गौरीपुर जवाहरनगर और युसूफ उर्फ बाबा पुत्र अय्यूब निवासी डौला बताया तथा फरार हुए साथी का नाम समीर पुत्र युनूस निवासी अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बा बताया।

एसपी ने बताया कि तीनों लुटेरों ने व्यापारी और उनके मुनीम के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया तथा बताया कि अरमान ने घटना की साजिश रची थी तथा पहले ही रेकी भी कर ली थी। घटना के समय चारों बदमाश मौके पर मौजूद थे। अमीन, यूसुफ व समीर एक बाइक पर थे, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया। इनके आसपास अरमान दूसरी बाइक लिए हुए थे। घटना के बाद भागते समय बाइक गिर पड़ी, जिसमें यूसुफ घायल हो गया था। इसके बाद बाइक खराब हो गई। पीछे आ रहे अरमान ने ही अपनी बाइक पर युसूफ को बैठाया था और चारों अपनी खराब बाइक छोड़ फरार हो गए थे। बदमाशों ने व्यापारी से 51 हजार रुपये लूटना स्वीकार किया है।

पुलिस पार्टी को शाबासी

लूटपाट की घटना का खुलासा करने लिए एसपी ने दारोगा यशपाल ¨सह, एचसीपी नाहर ¨सह, सिपाही हरेंद्र ¨सह, विपिन कुमार, अवतार ¨सह व विकास कुमार को शाबासी देते हुए दो हजार रुपये इनाम देने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.