Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़े दो सगे भाई

जागरण संवाददाता, बागपत : ¨सघावली अहीर गांव के प्रधानाध्यापक सत्यपाल शर्मा हत्याकांड के दो आरोपी सगे

By Edited By: Published: Tue, 03 May 2016 11:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 11:10 PM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े दो सगे भाई

जागरण संवाददाता, बागपत : ¨सघावली अहीर गांव के प्रधानाध्यापक सत्यपाल शर्मा हत्याकांड के दो आरोपी सगे भाइयों को ¨सघावली अहीर थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। इस घटना में आठ आरोपी जेल में बंद हैं और नौ आरोपी फरार चल रहे हैं जबकि एक आरोपी को भीड़ पीट-पीटकर मार चुकी है।

prime article banner

एसपी रवि शंकर छवि ने बताया कि 23 अप्रैल को ¨खदौड़ा गांव के प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापक सत्यपाल शर्मा की गोली मारकर हत्या के प्रकरण में राजकरण व रामकिशन पुत्रगण काशीराम को ¨सघावली अहीर पुलिया से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों घटना की साजिश रचने के आरोपी हैं और घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। थाने में दोनों भाइयों से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि इस घटना में प्रधानाध्यापक के बेटे सोनू शर्मा ने 13 लोगों के खिलाफ नामजद व तीन के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा कायम कराया था।

पुलिस की जांच में मेरठ जेल में बंद अमरपाल निवासी शेरपुर लुहारा व अनिल सूप का नाम प्रकाश में आया था। भाड़े के हत्यारे गौरव और रोहित का नाम भी मुकदमे में शामिल किया गया था जबकि अमरपाल की पत्नी किरण उर्फ बाबू व भतीजे रोहित उर्फ ¨टकू को भी आरोपी बनाया गया है। सुपारी किलर शिशुपाल को लोगों ने मौके पर ही पीट-पीटकर मार डाला था। वर्तमान में आनन्द, मोहित, अमरपाल, अनिल सूप, पूजा, रोहित, गौरव, किरण उर्फ बाबू पत्नी अमरपाल जेल में बंद हैं जबकि राजकरण व रामकिशन को गिरफ्तार किया गया है और पंकज पाराशर, दीपक, अवनीश, बबली, कौशल्या, महेश, ईशान, रोहित, रोहित उर्फ ¨टकू फरार चल रहे हैं।

----------

यह थी घटना

पुरानी रंजिश को लेकर 23 अप्रैल की सुबह भाड़े के हत्यारों ने ¨खदौड़ा गांव के प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापक सत्यपाल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के दौरान लोगों ने भाड़े के हत्यारे शिशुपाल को पीट-पीटकर मार डाला था जबकि आरोपी गौरव व रोहित मौके से फरार हो गए थे। घटना की साजिश मेरठ जेल में रची गई थी। जेल में बंद अमरपाल व अनिल सूप ने साढ़े छह लाख में हत्या का सौदा कराया था तथा आनन्द की भाड़े के हत्यारों से बातचीत भी करा दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.