Move to Jagran APP

रंगरेलियां मनाने वाले पर लगाया 50 हजार रुपए का 'जुर्माना'

बागपत : बिनौली पुलिस ने फजलपुर गांव में प्रेमिका के घर में घुसकर रंगरेलियां मनाने वाले आरोपी को 50 ह

By Edited By: Published: Sun, 10 Apr 2016 10:43 PM (IST)Updated: Sun, 10 Apr 2016 10:43 PM (IST)
रंगरेलियां मनाने वाले पर लगाया 50 हजार रुपए का 'जुर्माना'

बागपत : बिनौली पुलिस ने फजलपुर गांव में प्रेमिका के घर में घुसकर रंगरेलियां मनाने वाले आरोपी को 50 हजार रुपए लेकर छोड़ दिया है। बताया जाता है कि पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराने के बाद ही आरोपी से रुपए ले लिए हैं। उधर एसपी ने इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

फजलपुर गांव में शनिवार की देर रात एक युवक अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया था। प्रेमिका के परिजनों ने उसे रंगेहाथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया था तथा मारपीट करने के बाद बिनौली पुलिस को सौंप दिया था। बिनौली पुलिस ने आरोपी को हवालात में बंद कर दिया था। बताया जाता है कि पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया तथा आरोपी से 50 हजार रुपए इस बात के ले लिए कि वह उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी। पुलिस ने आरोपी को भविष्य में ऐसी हरकत न करने की हिदायत देते हुए छोड़ दिया था। एसओ बिनौली नरेश आजाद ने बताया कि तीन दिन पहले एक व्यक्ति दूसरे के घर चला गया था। वहां पर पुराने मामले को लेकर दोनों में कहासुनी तो हुई थी लेकिन रुपए लेने का आरोप गलत है। उधर एसपी ने बताया कि इस मामले में की जानकारी उन्हें नहीं है इसकी जांच कराएगी जाएगी।

नहीं पकड़े गए सांड़ के हमलावर

बिनौली : अंगदपुर गांव में चार दिन पहले सांड पर धारदार हथियारों से हमला कर पैर काटने वाले आरोपियों को बिनौली पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। गांव में ही सांड़ का उपचार किया जा रहा है। ग्रामीणों ने सांड़ के हमलावरों को पकड़ने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.