Move to Jagran APP

महामहिम की अगुवानी को डटा रहा प्रशासनिक अमला

बागपत : बड़ौत में चल रहे शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए राज्यपाल लखनऊ से हेलीकाप्टर से चांदीनगर

By Edited By: Published: Wed, 20 Jan 2016 10:48 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2016 10:48 PM (IST)
महामहिम की अगुवानी को डटा रहा प्रशासनिक अमला

बागपत : बड़ौत में चल रहे शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए राज्यपाल लखनऊ से हेलीकाप्टर से चांदीनगर वायुसेना स्टेशन पहुंचे। उनकी अगुवानी के लिए समय से पूर्व ही जिले का प्रशासनिक अमला सड़कों पर डट गया था। राज्यपाल के काफिले के लिए पुलिस ने एक घंटा पूर्व ही सभी मार्गों को डायवर्ट कर दिया था।

loksabha election banner

बुधवार को बड़ौत के डिग्री कालेज में चल रहे समारोह में शामिल होने के लिए राज्यपाल रामनाईक लखनऊ से हेलीकाप्टर द्वारा वायु सेना स्टेशन पहुंचे। उनका हेलीकाप्टर 5.05 बजे यहां उतरा। उनकी अगुवानी करने के लिए डीएम अजयदीप ¨सह, एसपी रवि शंकर छवि व वायुसेना के अधिकारियों समेत जिले के तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी हेलीपैड के पास रहे। कुछ देर बाद ही वे कार में सवार होकर बड़ौत निकल गए। उनके काफिले के लिए पुलिस ने पहले ही चांदीनगर, चमरावल, पिलाना, अमीनगर सराय, बड़ौत आदि मार्गों पर आगवागमन को बंद कर मार्ग डायवर्ट कर दिए गए थे। वायुसेना अड्डे को जाने वाले रास्ते को सील कर चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल लगाया गया। उनके वहां से निकलने के बाद ही मार्गों पर वाहनों को आवागमन चालू हो सका। घंटे भर मार्ग बंद होने से राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ी।

राज्यपाल की कार के सामने आया कुत्ता

पिलाना : एयरफोर्स स्टेशन, चांदीनगर से राज्यपाल का काफिला कार से रवाना हो चुका था। पिलाना भट्ठा के पास उनकी कार के सामने अचानक कुत्ता आ गया। इसके चलते ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए। हालांकि, ब्रेक लगते ही कुत्ता सड़क से दूर हो गया। इसके बाद कार आगे बढ़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.