Move to Jagran APP

सतर्कता के साथ दें ड्यूटी को अंजाम : डीएम

संवाद सहयोगी, बड़ौत : डीएम नरेंद्र शंकर पांडेय ने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान असामाजिक तत्वों को मतद

By Edited By: Published: Sat, 10 Oct 2015 06:58 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2015 06:58 PM (IST)
सतर्कता के साथ दें ड्यूटी को अंजाम : डीएम

संवाद सहयोगी, बड़ौत : डीएम नरेंद्र शंकर पांडेय ने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान असामाजिक तत्वों को मतदान केंद्र के आसपास भी फटकने नहीं दिया जाएगा। चुनाव निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराया जाएगा।

prime article banner

डीएम शनिवार को जनता वैदिक कालेज में मतदान कर्मियों और तहसील में प्रत्याशियों को बैठक ली। बैठक में 1365 मतदान कर्मियों ने भाग लिया। दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए सभी कर्मचारियों को पहचान पत्र के साथ समय पर पर ड्यूटी पर पहुंचे और सतर्कता, विनम्रता के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करने के निर्देश दिए। करें। कहा कि मतदान केंद्र की 100 मीटर की परिधि में वोट मांगने और डराने धमकाने वाले में लोगों की संलिप्तता पर नजर रखी जाए और किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना तुरंत पुलिस को दें। उन्होंने किसी भी उम्मीदवार और उसके एजेंट अथवा राजनीति से संबंधित व्यक्ति से कोई सुविधा अथवा सामग्री ग्रहण न करने के निर्देश दिए। इसके अलावा चुनाव प्रचार में न तो भाग ले और न ही अपने प्रभाव का इस्तेमाल करें। वहीं प्रत्याशियों से माहौल को शांतिपूर्ण बनाए रखने में सहयोग करने और चुनाव प्रसार समाप्त होने की अवधि के बाद किसी भी प्रकार से प्रचार न करने की हिदायत दी। उन्होंने प्रत्याशियों को शराब आदि नशीली वस्तुओं का वितरण न करने की सख्त चेतावनी दी। इस मौके पर एसडीएम यशवर्धन श्रीवास्तव, सीओ सीपी ¨सह, कोतवाल विजय कुमार आदि मौजूद थे।

यह रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

दूसरे चरण के चुनाव के लिए ए प्लाटून पीएसी, एक कंपनी बीएसएफ, 110 एसआई, 74 हैड कांस्टेबल, 526 कांस्टेबल तथा 718 होमगार्ड एवं पीआरडी जवान तैनात रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.