Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री की कोठी के सामने चलता है जुए का अड्डा : योगेंद्र यादव

जागरण संवाददाता, बागपत : आप के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बातें तो

By Edited By: Published: Thu, 06 Aug 2015 11:12 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2015 11:12 PM (IST)
प्रधानमंत्री की कोठी के सामने चलता है जुए का अड्डा : योगेंद्र यादव

जागरण संवाददाता, बागपत : आप के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं, लेकिन उनकी कोठी के सामने किसानों से ली गई जमीन पर जुए का अड्डा चलता है। प्रधानमंत्री पहले यह जुए का अड्डा तो हटवाएं। जुए के अड्डे की जगह किसान स्मारक बने। प्रशांत भूषण कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

loksabha election banner

यूपी में भाजपा नेता दावा करते हैं कि जमीन का चार गुना मुआवजा देंगे पर वहीं हरियाणा में भाजपा सरकार के इशारे पर कैथल के डीएम जमीन लेने के बाद किसानों पर दबाव बना रहे हैं कि ढाई गुना की तो बात मत करो। यह बताओ कि मुआवजा दो गुना करूं या सवा दो गुना। भाजपा कहती कुछ है और करती कुछ और है।

केजरीवाल पर बाद में बोलूंगा

बागपत : एक सवाल के जवाब में योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल पर बाद में बोलूंगा वरना मीडिया में हेडलाइन बन जाएगी केजरीवाल सरकार..। और किसान आंदोलन यात्रा का मुद्दा दब जाएगा। हम सभी साथियों ने संकल्प लिया हुआ है कि दस दिन तक किसान आंदोलन यात्रा के अलावा किसी मुद्दे पर नहीं बोलेंगे। 11 अगस्त को दिल्ली आना, फिर पूरे एक घंटे का इंटरव्यू दूंगा।

जब यह पूछा कि अर¨वद केजरीवाल आपको वापस पार्टी में लेना चाहते हैं? तब योगेंद्र यादव के बजाए प्रो. आनंद कुमार बोले, वह क्या चाहते हैं वह जानें। रहा प्रशांत भूषण की आलोचना का सवाल तो उन्होंने अपना फर्ज अदा किया।

मोदी के नाम से शुरू मत करो हर काम

बागपत : आप भी तो मोदी के पदचिह्नों पर है। जैसे मोदी ने सरदार वल्लभ पाई पटेल की मूर्ति को लोहा एकत्र किया, उसी तरह आप भी एक-एक कलश मिट्टी मंगाकर किसानों को इमोशनल कर रहे हैं। यह सुनकर योगेंद्र यादव बोले कि ऐसा मत करिए कि हर काम मोदी के नाम से शुरू हो। मिट्टी इसलिए मंगा रहे हैं कि सरकार आज मिट्टी को ही तो चैलेंज कर रही है। मिट्टी बचाने की ही तो लड़ाई लड़ रहे हैं और उनका यह संघर्ष जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.