Move to Jagran APP

पेशी पर आए राजू को सिम व बैट्री देने की कोशिश

बागपत : कुख्यात राहुल खट्टा के एनकाउंटर के बाद भी उसका राजू सबक लेने को तैयार नहीं है। वह जेल में र

By Edited By: Published: Fri, 10 Jul 2015 10:44 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2015 10:44 PM (IST)
पेशी पर आए राजू को सिम व बैट्री देने की कोशिश

बागपत : कुख्यात राहुल खट्टा के एनकाउंटर के बाद भी उसका राजू सबक लेने को तैयार नहीं है। वह जेल में रहकर आपराधिक गतिविधियां संचालित करना चाहता है। इसी के चलते अदालत में पेशी पर लाए गए राजू को उसके गांव के एक युवक ने सिम व बैट्री देने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे पकड़कर दोनों चीजें बरामद कर लीं। इस पर राजू और उसके साथियों ने हंगामा किया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को राहुल खट्टा का भाई राजू पेशी पर लाया गया था। दोपहर में राजू के साथ उसके गांव के दीपक, राहुल व राहुल मूला भी अदालत में पेशी पर जा रहा थे। गैंगस्टर अदालत के सामने न्यायालय परिसर में राजू को खट्टा प्रहलादपुर गांव के ही अमित पुत्र लोकेश ने सिम और दो बैट्री देने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़कर सिम और दोनों बैट्री बरामद कर ली। इस पर राजू और उसके साथियों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस आरोपियों की पेशी कराने के बाद उन्हें हवालात में ले गई। हवालात जाते समय आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिसकर्मियों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी। कोतवाली से पुलिस कचहरी पहुंची और आरोपी अमित को पकड़कर कोतवाली ले आयी। सीओ एनपी ¨सह ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने वाले राजू, दीपक, राहुल, राहुल उर्फ मूला और अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अमित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.