Move to Jagran APP

बाजार बंद, धरने पर व्यापारी, जनप्रतिनिधि भी पहुंचे

जागरण संवाददाता, बागपत : सर्राफ प्रदीप वर्मा के अपहरण के बाद कस्बे के सर्राफ समेत पूरा व्यापारी समुद

By Edited By: Published: Sat, 28 Mar 2015 11:44 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2015 11:44 PM (IST)
बाजार बंद, धरने पर व्यापारी, जनप्रतिनिधि भी पहुंचे

जागरण संवाददाता, बागपत : सर्राफ प्रदीप वर्मा के अपहरण के बाद कस्बे के सर्राफ समेत पूरा व्यापारी समुदाय गुस्से में आ गया। बाजार बंद कर सभी व्यापारी धरने पर बैठ गए। प्रदेश को जंगलराज का नाम देते हुए और अपहृत को बरामद करने की मांग को लेकर कई जनप्रतिनिधि व पार्टी पदाधिकारी भी धरने में शामिल हुए।

loksabha election banner

व्यापारियों ने जंगलराज के खिलाफ हुंकार भरते हुए अपहरण जैसी घटना के विरोध में बाजार बंद कर दिया और धरने पर बैठ गए। व्यापार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष नंदलाल डोगरा ने कहा कि दिनदहाड़े सर्राफ का अपहरण हो जाने से पूरा व्यापारी समाज हतप्रभ है। ऐसी घटना से सभी डर गए हैं। यह हमारी पुलिस व्यवस्था पर सवाल है। जंगलराज में बदमाशों को कानून का कोई भय ही नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि अगर अपहृत सर्राफ को जल्द बरामद नहीं किया गया, तो व्यापारी उग्र आंदोलन करेंगे। सर्राफ ा व्यापारी एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मनोज वर्मा ने कहा कि पहले से ही बढ़ते अपराध से व्यापार चौपट हो रहा है और अब इस घटना ने जता दिया है कि कोई भी सुरक्षित नहीं है। बदमाश जब चाहेंगे, तब किसी व्यापारी को अपना निशाना बना लेंगे।

व्यापारी नेता सुरेंद्र वर्मा ने मांग उठाई कि पुलिस जल्द से जल्द अपहृत प्रदीप को बरामद कर अपहरण का खुलासा करे। ऐसा नहीं हुआ तो व्यापारी पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे। इस दौरान जनप्रतिनिधि भी पहुंचे। बसपा विधायक लोकेश दीक्षित ने कहा कि जिले में प्रतिदिन हत्या और लूट जैसी घटनाएं हो रही हैं और अपहरण भी होने लगा है। यहां पुलिस नाम की कोई चीज नहीं है। चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने शीघ्र खुलासा नहीं किया तो व्यवस्था के खिलाफ वे ईट से ईट बजा देंगे।

एमएलसी प्रशांत चौधरी ने कहा कि जिले की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है तथा पुलिस प्रशासन व्यवस्था बनाने में नाकाम साबित हो रहा है। अगर जल्द ही सर्राफ के पुत्र की बरामदगी नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा।

नगर पालिका परिषद बागपत के चेयरमैन एडवोकेट राजूद्दीन ने कहा कि पुलिस शीघ्र से शीघ्र इस घटना का खुलासा करे और व्यापारी को बरामद करे। वे व्यापारियों के आंदोलन में पूरा सहयोग करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष कुलप्रकाश ने कहा कि प्रदेश में बदमाशों का राज है। वह जब भी जहां भी जो भी घटना करना चाहते हैं बेखौफ होकर करते हैं। पुलिस उसका पता ही लगाती रहती है। अपनी कार्यशैली सुधार कर समाज को सुरक्षा प्रदान करे। इस मौके पर बसपा जिलाध्यक्ष जयकुमार जाटव, विक्रम भाटी, सतेंद्र मौर्य, दिनेश, सुरेश शर्मा, अशोक पंवार तथा व्यापारियों में राजेंद्र वर्मा, राजू शेट्ठी, गोपाल, रवि, विनोद शर्मा, श्रीराम, जयप्रकाश तथा अग्रवाल मंडी टटीरी से अभिमन्यु गुप्ता, अंकुर पंडित, संजीव शर्मा, श्रीयांस जैन, सुशील, श्रीपाल व आलोक वर्मा व अन्य व्यापारी, सभासद भुरू, अमित अग्रवाल भी धरने में शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.