Move to Jagran APP

प्रधान के भतीजे को गोलियों से भूना

बागपत : रटौल गांव के पास मुबारिकपुर गांव के प्रधान के भतीजे की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 10:32 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 10:32 PM (IST)
प्रधान के भतीजे को गोलियों से भूना

बागपत : रटौल गांव के पास मुबारिकपुर गांव के प्रधान के भतीजे की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। एसपी समेत तमाम अधिकारियों ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली।

loksabha election banner

घटना मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे की है। संजय त्यागी (35) पुत्र विजयपाल त्यागी निवासी मुबारिकपुर ग्राम प्रधान सत्यपाल त्यागी का भतीजा था। वह करीब 15 साल से रटौल में ही मकान बनाकर अपने बीवी बच्चों के साथ रहता था और करीब दस साल से ठेकेदारी के काम में लगा था। सुबह वह अपनी बाइक से गांव जा रहा था। जैसे ही वह रटौल के बाहर जंगल में निहाल के आम के बाग व समाधि के बीच पहुंचा तभी अज्ञात बदमाशों ने रोक लिया और कनपटी से सटाकर गोली मार दी। इसके बाद दो गोली और मारी, तो उसके सीने व गले में लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह बाइक के नीचे दब गया। इसके बाद भी बदमाशों ने उस पर धारदार हथियार से वार किए और फरार हो गए। युवक की हत्या से गांव व रटौल में अफरातफरी मच गई और घटना स्थल पर लोगों का तांता लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाइन एमएम के दो खोखे बरामद किए। शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया। एसपी शरद सचान, एएसपी विद्यासागर मिश्र, सीओ राजवीर सिंह ने भी घटना की जानकारी ली। शाम के समय शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक के चाचा सत्यपाल सिंह ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। एसओ सुबोध यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

-----

कॉल डिटेल से खुलेगा हत्या का राज

चांदीनगर : एसपी शरद सचान ने संजय त्यागी हत्याकांड का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच समेत सीओ व एसओ के नेतृत्व में तीन पुलिस टीम का गठन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस मृतक के मोबाइल की काल डिटेल जुटाने में जुट गई है। पुलिस को उम्मीद है कि काल डिटेल से हत्या का खुलासा करने में काफी मदद मिलेगी।

एसओ सुबोध यादव ने मृतक के मोबाइल के दो नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाने के निर्देश अधीनस्थ कर्मचारियों को दिए हैं। पुलिस का भी मानना है कि हत्या किसी रंजिश को लेकर ही की गई है। वह रंजिश किस प्रकार की है, इसका खुलासा मृतक के मोबाइल पर आई कॉल से ही हो सकेगा। एसओ ने बताया कि जनवरी व फरवरी की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है।

गांव में छाया शोक

संजय की हत्या की खबर सुनते ही दोनों गांव में शोक छा गया। मृतक की पत्‍‌नी पूनम त्यागी व दोनों बच्चों अभि व शिवम का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता बिजेपाल और मां कुंतेश सदमे में हैं।

रुपयों का लेनदेन तो नहीं?

परिजनों व ग्रामीणों के अनुसार, संजय बेहद ही व्यवहार कुशल था। बताया जा रहा है कि वह ठेकेदारी के काम के साथ-साथ ब्याज पर रुपये भी देता था। बताया गया कि किसी पर उसके काफी रुपए थे और वह उस पर तकादा कर रहा था। यह आशंका जताई जा रही है कि कहीं रुपयों के लेनदेन को लेकर तो उसकी हत्या नहीं की गई।

केवल हत्या था मकसद

परिजनों व ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश केवल उसकी हत्या करने के बाद ही फरार हो गए। मृतक की जेब में रखे करीब बीस हजार रुपये व मोबाइल सुरक्षित मिला। इससे साबित होता है, बदमाशों का उद्देश्य केवल हत्या करना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.